सेक्स ना करने के ये बहाने देती हैं लड़कियां


  • Tweet
  • Share

एक ओर जहां अंतरंग संबंधों को किसी भी शादीशुदा जीवन की खुशहाली के लिए महत्वपूर्ण माना जाता है वहीं हर बार ये जरूरी नहीं है कि पति-पत्नी इसके लिए तैयार हों. कई बार पति अपने काम के दबाव से परेशान होता है तो कई बार पत्नी अपनी निजी उलझनों में फंसी रहती है. वैसे तो अच्छा यही होता है कि पति-पत्नी एक-दूसरे की भावनाओं को समझें और उसके अनुसार ही अपना आचरण रखें. पर कई बार ऐसा भी होता है कि पुरुष साथी अपनी महिला साथी की भावनाएं समझ नहीं पाते हैं.

couple_s_143

ऐसे में महिलाओं को अक्सर झूठ का सहारा लेना पड़ता है. वे अक्सर अपने साथी से कुछ ऐसे बहाने बनाती हैं जिन्हें सुनने के बाद उनका साथी अपना मन बदल दे. लगभग हर महिला के साथ कभी न कभी ऐसी स्थिति आती ही है पर आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ज्यादातर महिलाएं एक जैसे ही बहाने बनाती हैं. क्या आप जानते हैं कि ये बहाने कौन से हैं:

READ  कहीं आपका स्मार्टफोन आपको बीमार तो नहीं बना रहा...

अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें. 

1. बहुत अधिक गर्मी है और हम दोनों ही पसीने से तर-बतर हैं

ये सबसे आसान और कारगर बहाना होता है जो महिलाएं अंतरंग संबंधों को टालने के लिए बनाती हैं. हालांकि ये बहाना केवल गर्मी के मौसम में ही काम करता है लेकिन बावजूद इसके अधिकांश महिलाएं यही बहाना बनाती हैं.

READ  वो मर्द जिन्हें ज्यादा सेक्सी और आकर्षक मानती हैं लड़कियां!

2. मेरे पेट में बहुत दर्द है. लगता है मुझे फूड प्वॉइजनिंग हो गई है

ये सबसे आम बहाना है. ज्यादातर महिलाएं पेट दर्द का बहाना बनाती हैं. ऐसे में फूड प्वॉइजनिंग का बहाना सबसे बेहतरीन होता है. हालांकि पेट दर्द के लिए कई दूसरे कारण भी दिए जाते हैं पर ये सबसे मशहूर है.

3. मैंने बहुत ज्यादा पी रखी है और मेरा सिर घूम रहा है

ये भी एक बहुत ही मजेदार लेकिन काम करने वाला बहाना है. इस बहाने को आप जितनी बार चाहें इस्तेमाल कर सकती हैं. सिर घूमने का बहाना सुनकर शायद ही कोई पार्टनर आपको जगने की सलाह दे.

READ  आपका टूटा है प्यार भरा दिल ?

4. तुम दूसरी लड़कियों को बिकनी में देख रहे थे, मेरा मन खराब हो गया है

ये इल्जाम लगाने के साथ ही साथ खुद की बात मनवाने का भी एक नायाब तरीका है. अक्सर महिलाएं ऐसा करती हैं कि अपने पार्टनर पर दूसरी लड़कियों को देखने का आरोप लगाकर उन्हें टाल देती हैं.

5. मेरे पूरे शरीर पर सनबर्न हो रखा है

कई महिलाएं ऐसी होती हैं जो सेक्स को टालने के लिए ये बहाना बनाती हैं. ऐसा कहकर वो अपने पार्टनर को टालती हैं.

loading...

Loading...