पहली डेट पर पार्टनर को किया ‘किस’ तो…


  • Tweet
  • Share

अगर आपको लगता है कि हर डेट फिल्मों की तरह रंगीन और खुश्बूदार होती है तो आपको बता दें कि ये आपकी गलतफहमी है. एक ओर जहां फिल्मों में सबकुछ बेहतरीन और रंगीन होता है वहीं हाल में हुए एक सर्वे से ये साबित होता है कि जरूरी नहीं कि आपकी पहली डेट अच्छी ही हो. ऐसा भी हो सकता है कि पहली ही डेट पर आपको कुछ ऐसे अनुभव हो जाएं जिनके बाद आपके लिए डेट शब्द के मायने ही बदल जाएं.

dating-tips_144549438472_650_102215114929

यूं तो भारत में पहली डेट पर ही किस करना बहुत सामान्य बात नहीं है लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि धीरे-धीरे ही सही पर ये चलन बढ़ता जा रहा है कि किस करना प्रेम जताने का एक तरीका है.

READ  पत्नी को कैसे बताएं अपने राज?

पर क्या आप यकीन करेंगे कि पहली डेट पर किस करने करने वाले ज्यादातर लोगों को काफी बुरे अनुभव से गुजरना पड़ा. पहली डेट पर किस करने वाले बहुत से लोगों का कहना है कि किस करने के दौरान उन्हें सामने वाले के मुंह से सिगरेट के धुंए की तेज गंध का सामना करना पड़ा.

READ  पहली डेट को कामयाब बनाने के लिए चुनें ये रंग

एक ओरल हाइजीन कंपनी द्वारा कराए गए सर्वे में ये बात सामने आई है कि पहली डेट पर करीब 52 प्रतिशत लोग इसलिए किस करने से पीछे हट गए क्योंकि उन्हें सामने वाले के मुंह से सिगरेट की बदबू आ रही थी.

वहीं 27 प्रतिशत लोग ऐसे थे जिनके मुंह से लहसुन की दुर्गंध आ रही थी. जबकि 12 फीसदी लोगों को किस करने का सही तरीका ही नहीं पता था. ओरल हेल्थ कंपनी डेनटेक द्वारा कराए गए सर्वे के अनुसार करीब 87 फीसदी मर्द पहली ही डेट पर टंग किस करने की इच्छा रखते हैं.

READ  6 बातें जिनकी वजह से पति को धोखा देती हैं महिलाएं

हालांकि महिलाओं के संदर्भ में ये आंकड़े काफी कम और मर्दों को निराश करने वाले हैं. सर्वे में पाया गया है कि केवल 37 फीसदी महिलाएं ही पहली डेट पर टंग किस करने की बात सोचती हैं.

Loading...