Loading...

टॉप 5 सेक्स गेम्स

  • Tweet
  • Share

कुछ सालों के बाद में प्यार के रिश्ते में खटास और बोरियत सी आने लगती है. लेकिन आप कुछ छोटे-छोटेे उपाय करके उस रिश्ते को फिर से रोमैंटिक बना सकते हैं. अपने रिश्ते में ताजगी लाने के लिए आप सेक्स गेम का सहारा ले सकते हैं. आप अपने रूटीन से ही ऎसे छोटे-मोटे मौके चुराकर उन्हें रोमैंटिक गेम्स में बदल सकते हैं. हम यहां आपको ऎसे ही कुछ गेम्स के बारे में बता रहे हैं जो आपकी बोरिंग लाइफ को रोमैंटिक बना सकता है.

हाइड एंड सीक गेम:
आपने बचपन में यह खेल जरूर खेला होगा. आप इस खेल को अपने अंदाज में सेक्सी बना सकते हैं. जैसे अगर आपका पार्टनर आपको ढूंढ ले, तो वह 10 मिनट आपके साथ जैसे चाहे वैसे बिता सकता है और अगर वह हार जाता है तो वही नियम आपके लिए भी लागू होता है. वैसे इस खेल में आप कप़डों के लिए अपनी शर्त रखकर इसे और भी मजेदार बना सकते हैं.

loading...

अक्षर से बॉडी पार्ट का नाम
आपने स्कूल में यह खेल खेला होगा जिसमें अक्षर से शहर का नाम और फिर उस शहर के नाम के अंतिम अक्षर से दूसरे खिलाडी को शहर का नाम ढूंढना प़डता था. लेकिन आपको शहर के नाम के बदले पार्टनर को एक-दूसरे के बॉडी पार्ट का नाम लेना होगा और अपने पार्टनर के उस बॉडी पार्ट को किस करने का मौका भी मिलेगा. जो नाम नहीं ढूंढ पाएगा उसे सामने वाले को किस करने का मौका नहीं मिल पाएगा.

एक्टिव और पेसिव:
इस गेम में दोनों पार्टनर को एक-दूसरे के पेशंस को टेस्ट करने का मौका मिलेगा. आपमें से एक ऎक्टिव और दूसरा पेसिव पार्टनर होगा. जो पेसिव पार्टनर होगा, उसे अपने पेशंस का टेस्ट देना है उसे लेटना होगा और ऎक्टिव पार्टर उसके साथ जो चाहे कर सकता है। आपके ऎक्टिव होने का मतलब यह है कि आप ऎसा करें, जिससे आपके पार्टनर को रिस्पॉन्स करना ही प़डे. पर पेसिव पार्टनर को खुद पर कंट्रोल रखना होगा, क्योंकि अगर उन्होंने रिऎक्ट या जरा भी मूव किया तो सामने वाले की जीत होगी.

बैलून और किस:
आप 10 या इससे भी अधिक बैलून फुला लें और इसे बेड पर फैला लें. अब दोनों पार्टनर के बीच गले लगना, किस करने जैसी शर्त रख सकते हैं लेकिन इसके साथ यह भी ज़रूरी होगा कि इस कोशिश में बैलून फूटने चाहिए. जिसकी कोशिश से बलून फूटेंगे, जीत उनकी ही होगी लेकिन कोई भी अकेले उस गुब्बारे पर चढकर उसे फो़डने की कोशिश नहीं कर सकता है. उसे आपको दोनों के बॉडी के बीच लाकर ही फो़डना होगा और गेम जीतना होगा.

loading...

Loading...

Leave a Reply