Loading...

मर्दों की ये खूबियां औरतों को देंगीं सेक्स का डबल मजा

  • Tweet
  • Share

क्या आप अपनी गर्लफ्रेंड को बेडरूम में खुश रखना चाहते हैं? यदि आपका जवाब हां में है तो आपको किसी तकनीक की जरूरत नहीं बल्कि अधिक पैसा कमाने की जरूरत है. ये हम नहीं कह रहे बल्कि एक रिसर्च में ये बात सामने आई है.

डेली मेल पर प्रकाशित खबर के मुताबिक, यदि महिलाओं को तुरंत और लगातार सेक्सुअल सेटिफेक्‍शन चाहिए तो पार्टनर उनकी पसंद का होना चाहिए.

loading...

इस रिसर्च को ये जानने के लिए किया गया था कि महिलाओं को सेक्सुअल सेटिफेक्‍शन पार्टनर के दमदार होने के कारण, आम्तविश्वासी होने के कारण या फिर परिवार की आ‌र्थिक स्थिति अच्छी होने के कारण इस तरह की किन वजहों से होता है.

ये रिसर्च साइक्लोजिस्ट जॉर्ज गैलप और उनके सहयोगियों ने की. इस सर्वे में हेट्रोसेकसुअल कॉलेज की लड़कियों को शामिल किया गया. उनसे उनके रिलेशनशिप और सेक्स के दौरान होने वाले ऑर्गेज्म के अनुभवों के बारे में पूछा गया.

इस रिसर्च में इन लड़कियों के पार्टनर्स के परिवार की आय, बॉडी मेजरमेंट, पर्सनेलिटी और लुक्स को भी नोट किया गया.

रिसर्च में ये भी जाना गया कि महिलाएं पार्टनर की तरफ कितनी आकर्षित होती हैं, सप्ताह में कितनी बार सेक्स करती हैं. लगातार कितनी बार इन्हें ऑर्गेज्म होता है. साथ ही इनके सेक्सुअल सेटिफेक्‍शन को भी रेटिंग दी गई.

रिसर्च में पाया गया कि सेक्सुअल सेटिफेक्‍शन लुक्स और कंधों की चोड़ाई पर भी निर्भर करता है. साथ ही पार्टनर का आत्मविश्वास और फैमिली इनकम भी महिलाओं को ऑर्गेज्म तक ले जाने में अहम भूमिका निभाती है.

रिसर्च में ये भी पाया गया कि पार्टनर की समझदारी, मोटीवेशन, फोकस और निर्णय लेने की क्षमता भी महिलाओं को सेक्सुअल सेटिफेक्‍शन देती है. पार्टनर का सेंस ऑफ ह्यूमर भी महिलाओं को सेक्स संतुष्टि देता है.

loading...

Loading...

Leave a Reply