20 सालों से रेलवे स्टेशन पर कर रहा है गर्लफ्रेंड का इंतजार


  • Tweet
  • Share

चार दिनों का प्यार फिर लंबा इंतजार, यह फिल्मों में तो आपने जरूर देखा होगा, लेकिन एक व्यक्ति ऐसा भी है जिसे पिछले 20 साल से अपनी प्रेमिका के लौटने का इंतजार है. आह जी से 20 साल पहले एक लड़की ने वादा किया था कि वह जल्दी ही लौटेगी और उसके साथ डेट पर जाएगी. तब से ही ताइवान के शिबुया स्टेशन के बाहर आह जी उसका इंतजार कर रहे हैं. उन्हें इंतजार है अपने प्यार के लौटने का, जिसने उसे फिर मिलने का वादा किया था.

train

हचिको उन्हें ट्रेन में ही मिली थी और दोनों एकदूसरे को दिल दे बैठे थे. दोनों ने डेट पर जाने का वादा किया और मिलने की जगह तय हुई शिबुया स्टेशन के सामने. 20 साल पहले वादा करके आह जी की प्रमिका वहां नहीं पहुंची, फिर भी वह उसका इंतजार कर रहे हैं. उन्हें उम्मीद है कि एक दिन वो जरूर आएगी.

loading...

आह जी की प्रेमिका का नाम हचिको है और वह ताइनान से चली थी. दोनों की मुलाकात ताइवान स्टेशन पर हुई थी. अब आह जीने हचिको के लिए अपना सब कुछ छोड़ दिया है7 उसके घर वाले समय समय पर खाना देते रहे, कपड़े पहुंचाते रहे और साथ ही घर लौटने के लिए मिन्नतें भी करते रहे, लेकिन आह जी ने अपनी मोहब्बत के आगे सब ठुकरा दिया. वो भिखारी का जीवन जी रहा है और दूसरों की दया पर उसकी सांसे चल रही हैं, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि हचिको के लौटने के बाद सब बदल जाएगा.

loading...

Loading...
READ  दाऊद का भूत बंगला बना सेल्फी स्पॉट