अनजान पुरुषों से लिए पैसे, महज 25 साल की उम्र में घूमी दुनिया


  • Tweet
  • Share

शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जो दुनिया की सैर नहीं करना चाहता होगा. हालांकि बहुत कम लोगों की यह ख्यावाहिश पूरी हो पाती है. जो लोग अपनी यह ख्वाहिश पूरी कर पाते हैं उन्हें भी इस शौक को पूरा करने के एवज में भारी कीमत अदा करनी पड़ती है. लेकिन हम आपको महज 25 साल की एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे हैं जो इन दिनों इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस लड़की ने बिना एक भी पैसा खर्च किए पूरी दुनिया की यात्रा कर डाली.

2

अमेरिकी राज्य अलबामा की रहने वाली इस लड़की ने बिना एक भी पैसा खर्च किए 9 देशों की यात्रा कर ली. इसके लिए मोनिका लिन ने अनजान पुरुषों के साथ डेटिंग की और बदले में पुरुषों ने उनकी ट्रिप का खर्च उठाया. मोनिका की कहानी इंटरनेशनल मीडिया में पब्लिश होने के बाद सोशल साइट पर काफी शेयर की जा रही हैं.

loading...

1

उन्होंने बताया कि वह ऑनलाइन मिलने वाले लोगों के साथ डेट करती थी, लेकिन डेट से पहले पुरुषों का बैकग्राउंड भी चेक करती थी. उनका कहना है कि डेटिंग करने वाले पुरुषों ने सेक्स के लिए उन पर दबाव नहीं बनाया. मोनिका ने जनवरी से दिसंबर के बीच दुबई, हॉन्गकॉन्ग, इटली, इंडोनेशिया सहित अन्य देशों की यात्राएं की.

वह पहले फाइनेंशियल एडवाइजर के तौर पर काम करती थीं, लेकिन दुनिया देखने के लिए उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ने का फैसला किया. मोनिका कहती हैं कि अगर वह खुद के पैसे से इतना घूमने का प्लान करतीं तो पैसे जमा करने में सालों लग जाते. उन्हें इस तरह ट्रैवल करने का आइडिया मिस ट्रैवल नाम की एक वेबसाइट से आया. इस डेटिंग साइट पर सिंगल अपने संभावित पार्टनर के होलिडे पर पैसे खर्च करने के लिए तैयार होते हैं.

3

दिलचस्प बात ये है कि जनवरी 2015 से पहले मोनिका कभी अमेरिका से बाहर नहीं गई थी, लेकिन एक बार सफर शुरू करने के बाद उन्होंने लगातार यात्राएं की. उन्होंने स्वीकार किया कि शुरू में उन्हें भी यह आइडिया अजीब लगा, लेकिन बाद में उन्होंने इसे कूल मानकर ट्राई करने का फैसला किया

loading...

Loading...


READ  13 साल के छात्र ने किया जूनियर हाईस्कूल की टीचर को प्रेग्नेंट