यहां जिम में भी होता है सेक्स


  • Tweet
  • Share

आजकल दुनिया को उल्टा चलने का इस क़दर शौक चढ़ा है कि पूछिये मत. अच्छा ये बताईये, आप जिम किस लिए जाते हैं? आप कहेंगे ‘कसरत करने’, ‘वर्जिश करने’, ‘फिट होने के लिए’, यही न? लेकिन ब्रिटेन में किसी से पूछेंगे कि वो जिम किस लिए जाते हैं, तो वो कहेंगे, ‘किस लेने के लिए.

gym 1

ब्रिटेन में करवाये गए एक सर्वे के मुताबिक, 25 परसेंट लोगों ने ये कहा कि वो जिम में बॉडी बनाने के साथ शारीरिक सम्बन्ध भी बना चुके हैं.

READ  कैसी-कैसी जगहों से होकर गुजरती हैं ट्रेनें, देखकर होंगे दंग

सर्वे के दौरान लगभग हर किसी ने यही कहा कि वो जिम का इस्तेमाल अपने प्रेम-प्रसंग को आगे बढ़ाने के लिए कर चुके हैं. इनमें से कई लोग तो  अपने जिम बैग में हमेशा कॉन्डोम लेके चलते हैं (चलो शुक्र है, कहीं पर तो सावधानी से काम ले रहे हैं).gym 3

कुछ लड़कियों ने ये कहा कि वे अपने जिम ट्रेनर की तरफ़ बेहद आकर्षित हो जाती हैं, जबकि कुछ ने स्वीकारा की वे अपने जिम ट्रेनर के साथ ही 1, 2, 3, 4  कर चुकी हैं. कुछ लड़कियां तो इस मामले में बाकियों से हटके, किसी और पार्टनर के साथ सेक्स करते वक़्त अपने जिम ट्रेनर के बारे में सोचती हैं.

READ  6 साल से सीने के बाहर धड़क रहा है दिल

जिम जैसी जगह में हमेशा बैक्टीरिया की भरमार रहती है. इसलिए ऐसी जगह पर सेक्स करना, बीमारी को आदर-सत्कार के साथ न्योता देने जैसा है. वैसे, जिम में कसरत करते वक़्त हमारे शरीर से ‘फेरोमोन्स’ नाम के केमिकल का संचार होता है. ये वही केमिकल है, जो किसी व्यक्ति को दूसरे की खुशबू से उसकी ओर आकर्षित करता है. इसलिए ये भी एक कारण है जिम में  लोगों का एक-दूसरे की तरफ़ अट्रैक्ट होने का.gym 2

READ  सेक्स के इस तरीके ने ले ली टूरिस्‍ट की जान

वैसे ये लोग बहुत तेज़ दिमाग़ हैं, जिम में जल्दी वज़न घटाने का इन्होंने नया तरीका निकाल लिया: कसरत भी और मौज भी. हम यहां फालतू में ही डाइटिंग कर रहे हैं.

loading...

Loading...