मर्दों की इन 7 आदतों से अनजान होती हैं ज्यादातर औरतें

जिस तरह हर औरत चाहती है कि उसका पार्टनर उसे अच्छी तरह समझे ठीक उसी तरह हर मर्द भी चाहता है कि उसकी पार्टनर उससे जुड़ी हर छोटी-बड़ी बात को तवज्जो दे और समझने की कोशिश करे. वैसे भी एक मजबूत रिश्ते की बुनियाद आपसी समझ से ही तय होती है.

हो सकता है कि आप अपने पार्टनर को बहुत अच्छी तरह समझती हों लेकिन ये कुछ ऐसी बातें हैं जो ज्यादातर महिलाओं को पता नहीं होतीं. भले ही आप ये दावा कर लें कि आपसे बेहतर आपके पार्टनर को कोई नहीं जानता पर अधि‍कांश मर्द अपनी इन आदतों को छिपाकर ही रखते हैं.

1. आमतौर पर मर्द अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में हिचकिचाते हैं. पर रोना उन्हें भी आता है. या तो वो अकेले में रोते हैं या फिर अपने सबसे खास दोस्त के सामने. ऐसे में अगर आप सोचती हैं कि मर्द रोते नहीं तो आपको अपनी ये सोच बदल लेनी चाहिए.

2. मर्द को दर्द नहीं होता…अगर आप भी ऐसा सोचती हैं तो आप पूरी तरह गलत हैं. दर्द सभी को होता है. पुरुष अपनी भावनाओं को आसानी से बताते नहीं हैं इसलिए ऐसा लग सकता है कि उन्हें दुख नहीं होता. पर ऐसा सोचना पूरी तरह गलत है.

3. 98 फीसदी पुरुषों को एडल्ट फिल्में देखना पसंद होता है. हालांकि वो हर वक्त एडल्ट फिल्में नहीं देखते लेकिन कभी-कभी ऐसी फिल्में देखने में उन्हें कोई बुराई नजर नहीं आती.

4. अंतरंग पलों के दौरान महिला का डॉमिनेटिंग होना उन्हें पसंद आता है.

5. अगर आप भी अपने पार्टनर की थाली से कुछ उठाकर खा लेती हैं तो आपको बता दें कि ज्यादातर पुरुषों को महिलाओं की इन आदतों से नफरत होती है. उन्हें नहीं पसंद होता है कि कोई उनकी थाली शेयर करे.

6. भले की वो खुले विचारों वाला हो लेकिन सच्चाई यही है कि ज्यादातर मर्दों को अपनी फीमेल पार्टनर के मुंह से किसी दूसरे पुरुष के बारे में सुनना भी पसंद नहीं होता है.

7. वीडियो गेम खेलने के दौरान, पेपर पढ़ने के दौरान, टीवी देखने के दौरान या फिर किताब पढ़ने के दौरान किसी का टोकना पुरुषों को बहुत बुरा लगता है.

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn 0