महिलायें पार्टनर के सामने इन चीजों को करने से पहले सोचें जरूर


  • Tweet
  • Share

अक्सर लड़कियां अपने पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए कुछ ऐसे कारनामे करती हैं जो उन्हें नहीं करने चाहिए. लड़कियां सोचती हैं ऐसा करके वे अपने पार्टनर या ब्वॉयफ्रेंड को खुश कर लेंगी. लेकिन क्या आप जानते हैं कई बार लड़कियों की अजीबों-गरीब हरकतें उन्हें पार्टनर के सामने शर्मिन्दा कर सकती हैं. जानिए, लड़कियों को किन चीजों को करने से पहले सोचना चाहिए.

20

बेबी टॉक
कई बार लड़कियां प्यार में अपने पार्टनर संग बच्चों की तरह या इठलाते हुए बात करने लगती हैं. इससे लगता है कि जैसे वो कोई बच्ची हैं. कई बार बेबी टॉक अच्छी लगती है लेकिन कई बार इसे करने से बचना चाहिए. महिलाओं को बेबी टॉक करने से पहले सोचना चाहिए कि वे कब, कहां और किस माहौल में बेबी टॉक कर रही हैं.

loading...

परफ्यूम
कई महिलाएं अपने पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए जरूरत से ज्यादा परफ्यूम लगा लेती हैं. कई बार परफ्यूम की गंध ऐसी होती है जिसे बर्दाश्त करना मुश्किल होता है. ऐसे में महिलाओं को ये सुनिश्चित करना चाहिए कि वे परफ्यूम जितना जरूरी है उतना ही लगाएं और उसकी गंध अच्छी हो.

READ  रिसर्च! क्यों हाथ धोने के बाद भी हाथों में रह जाते हैं कीटाणु?

डक लिप्स
कई बार महिलाओं को लगता है कि डक लिप्स में वे बहुत अच्छी लगती हैं और अपने पार्टनर को अपनी ओर आकर्षित कर पाएंगी. ऐसे में वे डक लिप्स बना-बनाकर अपनी सेल्फी पार्टनर को भेजती हैं. महिलाओं को ये चीज पता होना चाहिए कि उन पर क्या चीज अच्छी लगती है.

READ  अनजाने शहर में देहव्यापार की मंडी लगाए बैठी थी 8 लड़कियां तभी...

डर्टी टॉक्स
महिलाओं को लगता है कि उनका पार्टनर अक्सर उनके साथ डर्टी टॉक्स करना चाहता है. जबकि ऐसा नहीं है. महिलाओं के साथ पुरुषों को हर समय डर्टी टॉक्स बहुत पसंद आती नहीं.

जरूरत से ज्यादा ग्लिोटर का इस्तेमाल
बेशक, पुरुषों को लेडी गागा और अन्य किसी सेलिब्रिटी के होंठो पर ग्लिटर पसंद आता है लेकिन उन्हें अपनी पार्टनर के लिप्स पर जरूरत से ज्यादा ग्लिटर पसंद नहीं आता. कई महिलाएं हमेशा अपने लिप्स को ये सोचकर चमकाएं रखती हैं कि उन्हें पार्टनर को इससे अच्छा लगेगा. और वो इससे उन्हें इंप्रेस कर पाएगी.

READ  लड़कियों के प्यार के इजहार बारे में ये क्या बोल गया ये हीरो!

ड्रिंक
लड़कियां कई बार टश्न मारने तो कई बार पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए ड्रिंक करती हैं. लेकिन आप जानते हैं पुरुषों को ये बात कभी पसंद नहीं आती कि उनकी लेडी लव ड्रिंक करे.

loading...

Loading...