जब पहली बार लड़की सेक्स करती है तो उसके आँखों से कयों आते हैं आंसू ?


  • Tweet
  • Share

सेक्स की बात न तो हम अपने घर अपने बच्चो से करतें हो और न ही उन्हें उससे होने वाली तकलीफ और परेशानी के बारे में बतातें हैं. लेकिन जब भी सेक्स का नाम आता है तो आँखे तन जाती है. सेक्स और सम्भोग ऐसे काम है जिन्हें हर मर्द और महिला करना पसंद करती है. लेकिन कभी आपने सोचा है की सेक्स के दौरान क्यों महिलाएं रोती हैं.

27-034931-how_to_improve_your_sex_drive1

सेक्स के दौरान योनी में दर्द :

loading...

अक्सर जब कोई लड़की लड़का आपस में संभोग करते हैं तब लड़की के योनी में मांसपेशी अधिक टाईट होते हैं. जिसके कारण सेक्स करतें समय खिचाव महसूस होता है. इस खिचाव से दर्द होने लगता है उसके कारण असहनीय दर्द होता है और लड़कियां रोने लगती हैं.

READ  किस के ये तरीके नहीं भटकने देंगे आपके पार्टनर का मन

 

पहली बार सेक्स का मन में डर :

अक्सर देखा जाता है की सेक्स को गलत तरीके से पेश किया जाता है और उसके बारे में सुनकर पहले से लड़कियों के मन में एक डर बैठ जाता है. जब सेक्स का समय आता है तो उन्हें पुरानी बातें याद आती है जैसे की ब्लीडिंग होना, दर्द होना इस कारण लड़कियां डर के मारे रोने लगती हैं.

READ  फ्लर्ट करने के लिए ज्यादातर लड़के अपनाते हैं ये 7 तरीके

गौरतलब हो की सेक्स के दौरान होने वाले दर्द को मेडिकल की भाषा में दाईस्पेरेनिया कहते हैं. लेकिन आपको लगता है की सेक्स के दौरान आपको कुछ ज्यादा ही दर्द हो रहा है तो ऐसे में आपको डॉक्टर की सलाह लेना चाहिए क्योंकि अक्सर देखा गया है की लड़कियों के योनी में इंफैक्शन के कारण भी दर्द होता है जो डॉक्टर चेकअप करने के दौरान पता कर उसका सही इलाज बता सकतें हैं

loading...

Loading...
READ  पत्नी के कहीं जाने पर ये 7 काम जरूर करते हैं पति...