मस्ती करने के लिए युवती ने ली वियाग्रा और उसके बाद..


  • Tweet
  • Share

कपल्स अतरंग पलों के समय बढ़ाने के लिए क्या-क्या नहीं करते. हम आपको बताते है लंदन के एक ऐसी लड़की की कहानी जो पिछले तीन साल से एक लड़के से रिलेशनशिप में है.लड़की ने अपने ब्वायफ्रेंड के साथ बिस्तर में ज्यादा एक्साइटमेंट के लिए चबाने वाली वियाग्रा खाई. एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार लंदन की एक लेखिका जिनका नाम जेक्सन एडवर्ड है.

वे अपने प्रेमी के साथ अंतरंग पलों को और भी मजेदार बनाना चाहती थी. तीन सालों के रिलेशनशिप के बाद उनके अतरंग रिश्तों में अब वो मजा नहीं आ रहा था जो पहले था. इसके लिए जेक्सन ने बाजार से चबाने वाली वियाग्रा खरीदी. उसके डब्बे पर लिखे उपयोग करने का नियम कुछ इस प्रकार था कि वियाग्रा को पहले 8 मीनट तक चबाना होगा और उसके बाद 20 मीनट तक इंतजार करना होगा.

READ  यहां शादी से पहले लड़कों की मर्दानगी टेस्ट करतीं हैं लड़कियां

-Edward-Jackson-1440764740

जैक्सन ने ऐसा ही किया. जैक्सन के अनुसार हम दोनों पिछले 3 सालों से साथ हैं. हमने उस रात शानदार रोमांटिक डिनर के बाद मैने वियाग्र ली. शुरू में इसका स्वाद थोड़ा अजीब था लेकिन बाद मे यह अच्छी लगने लगी. चबाने के बाद मैं इसके असर का इंतजार करने लगी. अगले आधे घंटे तक मैं खुद के एक्साइटेड होने का इंतजार करती रही लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

READ  खुलासा! लड़कियां रखती है लड़कियों से यौन संबंधः

दावे के अनुसार यह वियाग्रा इरोटिक मूड बनाती है लेकिन मेरा मूड बिलकुल नहीं बना. हम लोग एक दूसरे के साथ बिस्तर में घुस गए लेकिन तब तक कुछ नहीं हुआ. जेक्सन ने आगे बताया कि, मैंने इसे छोड़कर उस पल को एंजॉय करना शुरू किया और फिर मुझे एक अलग ही संसेशन महसूस होने लगा. मेरे पार्टनर ने भी कहा कि कुछ तो हो रहा है. हालांकि, मैं यह नहीं समझ पा रही थी कि यह वियाग्रा का असर था कि नॉर्मल फिलिंग थी.

loading...

Loading...
READ  उन पलों को और खास बना देगी ये छोटी सी कोशिश