फ्री आईफोन के लिए लडकी ने कपडे उतारे और अंडरवियर और ब्रा में दिखाया अपना नग्न बदन


  • Tweet
  • Share

लोग आईफोन के कितने दीवाने है. इसके लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए जरा भी नहीं हिचकाते. आईफोन के लिए कोई अपनी किडनी देने को तैयार है तो हम बिस्तर. रूस में रहने वाली एक लडकी ने मुफ्त में ये फोन के लिए कैमरे के सामने अपने कपडे उतार दिए.दरअसल, सेनिया को एक टास्क दिया गया था कि जिसमें कपड़े उतारने पर उसे आईफोन-5 दिया जाना था. पिछले कुछ दिनों से ब्लॉगर डिमट्री शिलॉव और उसके दो दोस्त कई लडकियों को आईफोन के बदले कपड़े उतारने का टास्क दे चुके थे. इस टास्क के साथ शर्त रखी गई थी कि युवती को कैमरे के सामने अपने कपड़े उतारने होंगे और गाड़ी में पडऩे वाले तेल को भी अपने शरीर पर डालना होगा.

ip

तकरीबन दो दर्जन लड़कियों ने डिमट्री के इस टास्क को खारिज कर दिया. लेकिन काफी कोशिश करने के बाद सेनिया यह टास्क करने के लिए तैयार हो गई. सेनिया ने बताया कि वह कैमरे के सामने अपने कपड़े उतारने के लिए तैयार है लेकिन यह सब सडक़ पर नहीं करना चाहती है. इसके बाद उसे खाली जगह ले जाया गया
सेनिया का कहना है कि वह अपने एंड्रॉयड फोन से काफी बोर हो गई थी और उसे किसी भी हाल में बदलना चाहती थी. इस वजह से वह यह टास्क करने के लिए तैयार हो गई.कैमरे के सामने कपड़े उतारने के बाद सेनिया ने डिब्बे में रखे तेल को अपने शरीर पर डालकर कुछ तस्वीरें भी खिंचवाईं है. सेनिया की यह तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं.

loading...

Loading...
READ  100 वें बच्चे को पैदा करने के लिए चौथी बीवी की तलाश