जब महिला टीचर ने किया स्टूडेंट के साथ ओरल सेक्स


  • Tweet
  • Share

उसकी उम्र 28 साल है. लेकिन 18 साल के लड़कों को बहुत चाहती है. वह शादीशुदा है लेकिन 19 साल के लड़के के साथ सेक्स करती है. लेकिन इसके लिए वह जो तरकीब इस्तेमाल करती है वह उसे शातिर बना देता है.
वह एक बच्चे की मां भी है लेकिन वह इसकी जरा भी परवाह नहीं करती. वह किसी कम उम्र के लड़के के साथ सेक्स करने के लिए स्नैपचैट का इस्तेमाल करती है ताकि सामने वाले को मैसेज मिलते ही वह डिलीट हो जाए.

Blount_County_teacher1
फिलहाल फिजिकल एजुकेशन और अंग्रेजी की शिक्षक को तीन लड़कों के साथ सेक्स करने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है. उसका नाम अशले पारकिंस प्रूट है. दरअसल, उसने सबसे पहले एक छात्र के साथ सेक्स एक्ट किया, दूसरे के साथ ओरल सेक्स करने में कामयाब रही और उस पर आरोप है कि उसने तीसरे छात्र को अपनी अश्लील तस्वीर भेजी.
उसे अलाबामा के ब्लाउंट में गिरफ्तार किया गया है और कंट्री जेल भेज दिया गया है. उस पर तीन लड़कों के साथ अगस्त और अक्टूबर के बीच ऐसा करने का आरोप लगा है.

READ  पति ने कहा-जबरन की शादी, पत्नी का आरोप, जबरन बनाए शारीरिक संबंध

कोर्ट में दर्ज बयानों के मुताबिक उसने 19 साल से कम उम्र के एक छात्र के साथ अगस्त से सितंबर के बीच कार में किस किया और फिर उन्हें स्नैपचैट पर तस्वीर भेजी. अक्टूबर में उसने अपनी छाती और प्राइवेट पार्ट की तस्वीर एक दूसरे 18 साल से कम उम्र के छात्र को भेजी. उसने छात्र को यह भी बताया कि वह उस लड़के की वर्जिनिटी खत्म करना चाहती है.
इसी महीने में उसके एक दूसरे पीड़ित छात्र के साथ ओरल सेक्स किया, जिसकी उम्र 19 साल से कम है. एक बार फिर उसने इसके लिए कार ही चुना और मीटिंग फिक्स करने के लिए स्नैपचैट.

READ  दो मिनट में आसमान से जमीन पर!

अशले पर कोर्ट में दो तरह के आरोप दर्ज किए गए हैं, पहला नाबालिग को पोर्न कंटेट देना और दूसरा छात्र के साथ सेक्स एक्ट और ओरल सेक्स करना. वह अप्पलाचियन हाई स्कूल में टीचर थी लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि वह अब भी वहां नौकरी कर रही हैं या नहीं.
अशने जूनियर गर्ल्स बास्केटबॉल टीम की मुख्य कोच भी थी. वह लोकस्ट फोर्क में रहती है. डिस्ट्रिक्ट अर्टॉनी पामेले केसी ने उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि की है लेकिन कोई कमेन्ट करने से इंकार कर दिया है.

loading...

Loading...
READ  ये क्या सनी लियोन की राह पर अब बिपाशा बसु चलेंगी