37 लाख से भी अधिक बार देखा गया इस ऐतिहासिक फिल्म का ट्रेलर


  • Tweet
  • Share

फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ का ट्रेलर सोमवार को रिलीज कर दिया गया. इस फिल्म के माध्यम से मध्ययुगीन दुनिया की कहानी सिल्वर स्क्रिन पर पेश की गई है. इसका ट्रेलर यूट्यूब पर जारी किया गया था, जिसे बड़े पैमाने पर लोगों ने देखा. रितिक रोशन अभिनीत फिल्म का ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 37 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है.

ट्रेलर आश्चर्यजनक दृश्य प्रभावों के साथ महाकाव्य गाथा की झलक प्रस्तुत करता है.

READ  पाॅर्न-पाॅर्न और सिर्फ पाॅर्न का रिश्तो मे असर

रितिक फिल्म के पहले भाग में गंवारू और भयानक रूप में दिख रहे हैं. वहीं इस फिल्म में पूजा हेगड़े, कबीर बेदी और अरुणोदय सिंह मुख्य भूमिका में हैं.

loading...

dfs-580x395
अधिकांश ट्रेलर कार्यक्रम के दौरान जारी किए जाते रहे हैं, जबकि ‘मोहनजोदड़ो’ की टीम ने नई मार्केटिंग के तहत ग्लोबर जेनरल इंटरटेनमेंट चैनल (जीईसी) के माध्यम से अपना ट्रेलर जारी किया.

इस फिल्म का लेखन, निर्देशन और निर्माण गोवारीकर की तरफ से किया गया है. यह रोमांचक महाकाव्य गाथा मोहनजोदड़ो के शहर, 2600 ई.पू. के सिंधु घाटी सभ्यता पर आधारित है.

READ  ऐसा है रणदीप हुडा और काजल अग्रवाल का विवादित 'किस'

गोवारीकर, पिछले साल छोटे परदे पर ‘एवरेस्ट’ कार्यक्रम की एक श्रृंखला लेकर आए थे. उनका मानना है कि टेलीविजन व्यापक दर्शकों तक पहुंचने का सबसे सशक्त माध्यम है.

उन्होंने कहा, “हम मोशन पोस्टर और ‘मोहनजोदड़ो’ के पहले पोस्टर पर लोगों से मिले सकारात्मक प्रक्रिया से काफी रोमांचित हैं जिससे ट्रेलर साझा करने से खुद को रोक नहीं सके. टेलीविजन अभी भी विश्व स्तर पर दर्शकों तक पहुंचने के लिए सबसे अच्छा माध्यम है.”

READ  आलिया के साथ शूटिंग के दौरान वरुण ने पी रखी थी शराब

गोवारीकर ने कहा, “हमने सोचा कि फिल्म के ट्रेलर को स्टार नेटवर्क द्वारा जारी किया जाना चाहिए. यह एक आदर्श मंच होगा. उन्होंने कहा कि हमने ट्रेलर को डिजिटल प्लेटफार्म पर भी जारी किया है.”

इस फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ राय कपूर और सुनीता गोवारीकर हैं. यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होगी.

loading...

Loading...