पॉर्न वास्तविक नहीं होता है


  • Tweet
  • Share

पॉर्न देखते समय आप अक्सर ऐसी चीजें देखते हैं जो ज़्यादातर लोग अपने वास्तविक जीवन में अनुभव नहीं करते हैं. पॉर्न में कुछ भी संभव है जैसे कई लोगों का एक साथ सेक्स में शामिल होना, अनजान लोगों के साथ सेक्स करना या आखों पर पट्टी बाँध कर सेक्स करना.

spark16_foreplay_527x306

पर याद रखें की पॉर्न फि़ल्मों में सेक्स वास्तविक जीवन के सेक्स के जैसा नहीं होता है. यह एक मनघढ़न्त या फिल्मी कहानी की तरह होता है जिसकी आप कल्पना कर सकते हैं. वास्तविक जीवन में पॉर्न फि़ल्मों जैसे सेक्स की अपेक्षा न करें.

loading...

इतना ही नहीं, सामान्यतः पॉर्न फि़ल्मों के अभिनेताओं की मांसपेशियों एवं लिंग असल में वास्तविक जीवन में लड़कों एवं पुरुषों से बड़े होते हैं. और अभिनेत्रियाँ छरहरी या पतली होती हैं और उनके स्तन वास्तविक जीवन में लड़कियों एवं महिलाओं के स्तनों से बड़े होते हैं – और उन्होंने स्तनों को बढ़ाने के लिए अक्सर कॉस्मेटिक सर्जरी या शल्यक्रिया कराई होती है. और क्या वास्तव में आपकी गर्लफ्रेन्ड भी इतनी ज़ोर से आहें भरती हैं – या इतनी आसानी से चरमआनन्द प्राप्त कर लेती हैं?

READ  'सिक्स पैक ऐब्स' बनाने से पहले जान लें इसकी सच्चाईं

याद रखें, ज़्यादातर पॉर्न पुरुषों के लिए बनाए गए होते हैं और उन्हीं की कल्पनाओं को दर्शाते हैं. और पार्न में कोई कण्डोम नहीं पहनता

loading...

Loading...