Loading...

शाहिद बनें पापा, घर आई लक्ष्मी

  • Tweet
  • Share

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर नन्हीं परी आई है. मीरा राजपूत ने आज रात 8 बजे खार हिन्दूजा अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है. अस्पताल के मुताबिक, शाहिद कपूर की बेटी का वजन 2.8 किलोग्राम है और यह एक नॉर्मल डिलीवरी है.

loading...

ये भी बता दें कि प्रॉउड पापा शाहिद उस वक्त लेबर रूम में ही मौजूद थे, जब मीरा अपनी बेबी गर्ल को जन्म दे रही थीं. यही नहीं, अस्पताल में उस वक्त शाहिद की मम्मी सुप्रिया पाठक और शाहिद के पिता पंकज कपूर भी मौजूद थे. डिलीवरी के बाद मीरा बिलकुल ठीक हैं और मम्मी के साथ साथ पापा शाहिद की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है.

READ  IN PICS: सोनम का देसी अंदाज

मीरा राजपूत की डिलीवरी डॉ. किरन कोएलो की देखरेख में हुई. डॉ. किरन की ही देखरेख में ही सलमान खान की बहन अर्पिता खान की डिलीवरी हुई थी.

डिलीवरी के बाद मीरा बिलकुल ठीक हैं और मम्मी के साथ साथ पापा शाहिद की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है. कुछ दिन पहले ही मीरा राजपूत को मुम्बई के खार के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शाहिद लगातार मीरा को अटेंड और उनकी देखभाल करने के लिए अस्पताल के चक्कर लगाते रहे थे.

‘हैदर’ एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी पिछले साल 7 जुलाई को हुई थी. शादी के बाद दोनों को कई बार साथ-साथ देखा गया. हाल ही में शाहिद कपूर ने मीरा और खुद की तस्वीर शेयर की थी जिसमें मीरा का ‘बेबी बंप’ नज़र आया.

READ  सोनाक्षी सिन्हा ने कपिल शर्मा को बांधी राखी

आपको बता दें कि शादी से पहले मीडिया को मीरा से अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए शाहिद कपूर ने कहा था कि वह एक आम लड़की और मैं एक आम लड़का हूं. हमें इसे एक नॉर्मल और आम बात के रूप में लेना चाहिए.

loading...

Loading...