शाहरुख खान दे रहें हैं अपने बेटे आर्यन को विशेष निर्देश


  • Tweet
  • Share

हाल ही में अमेरिका के लॉस एंजिल्स में ऐयरपोर्ट पर हुए जांच से परेशान शाहरुख खान, अपने पूरे परिवार के साथ फिर से अमेरिका पहुंचे हुए हैं. दरअसल शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन ने यूनिवर्सिटी ऑफ साउदर्न कैलिफार्निया में फिल्म मेकिंग कोर्स में दाखिला लिया है.

Shah_Rukh_Khan_and_Aryan_

ऑरियेंटेशन के मौके पर पूरा परिवार आर्यन के लिए यूनिवर्सिटी पहुंचा था. इसके बाद किंग खान ने यूनिवर्सिटी कैंपस में मौजूद अपने फैंस से बातचीत करते हुए बताया कि, ”क्योंकि आर्यन अब फिल्म स्कूल जा रहे है, इसलिए मैं इनको कई तरह की फिल्में दिखा रहा हूं. मैनें आर्यन लिए कई हिंदी और इंग्लिश फिल्मों का कलेक्शन बनाया है, जिसमें गुडफैला और द अनटचेबल जैसी इंग्लिश क्लासिक फिल्में हैं, वहीं शोले, देवदास और दो आंखे बारह हाथ जैसी हिंदी फिल्में भी शामिल हैं.”

loading...

जब शाहरुख से सवाल पूछा गया कि क्या आपके नक्शे कदम पर चलकर आर्यन भी एक्टर बनेंगे ? इस सवाल के जवाब में बादशाह खान ने कहा कि, ”पढ़ाई के मामले में अभी तक तो आर्यन ने मुझे फॉलो किया है. मैनें मास्टर्स तक की पढ़ाई की थी और आर्यन भी अब ग्रजुऐशन कर रहे है. लेकिन ये उनके ऊपर है कि वो भी एक्टर बनना चाहते है या नहीं. वो जो भी करेंगे उसमें मै उनके साथ हूं.

loading...

Loading...


READ  'मदारी' के लिए प्रोड्यूसर बने इरफान, देखें ट्रेलर