खान-कपूर नहीं ये हैं अहान पांडे


  • Tweet
  • Share

आये दिन बॉलीवुड गलियारों में खान-कपूर स्टार-किड्स के डेब्यू को लेकर चर्चा होती रहती हैं. इनमें शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान से लेकर अमिताभ की नातिन नव्या नवेली और श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी कपूर-ख़ुशी कपूर शामिल हैं. लेकिन आज हम आपको ऐसे स्टारकिड से रूबरू कराने जा रहें हैं जो ना खान है ना कपूर, लेकिन अगर बॉलीवुड  इनकी एंट्री हो गयी तो कसम से, सबकी छुट्टी हो जाएगी.

1474013927855225765-khaskhabar

 

loading...

दरअसल, हम बात कर रहें हैं अहान पांडेय की. अहान पांडे चंकी पांडे के भतीजे हैं. अहान पांडे के पापा चिक्की पांडेय/अतुल पांडे भी जाने माने बिजनस मैन हैं. अतुल पांडे शाहरूख खान के काफी अच्छे दोस्त हैं.

READ  बिग बी की नातिन नव्या की मस्ती शाहरुख के बेटे आर्यन संग

अहान पांडे भी आर्यन के बचपन के दोस्त हैं. आर्यन के साथ अहान की पार्टी की तस्वीरें अक्सर दिखते रहती हैं और साथ ही साथ अबराम के साथ भी अहान की खेलते कई तस्वीरें आप देख चुके होंगे. बता दें, अहान एंटी स्मोकिंग पर शॉर्ट फिल्म भी बना चुके हैं.आपको जानकर हैरानी होगी कि, आर्यन और अहान दोनों का स्टाइल बिल्कुल एक जैसा है.

READ  इन 10 फिल्मों के बिना अधूरा है बॉलीवुड का रोमांस

अहान,आर्यन दिखने में भी काफी स्मार्ट हैं, और वो एक्टर बने या डायरेक्टर, इसमें कोई शक नहीं है दोनों में ही अच्छे साबित होंगे.अहान,आर्यन को फिल्मों में काफी दिलचस्पी भी है. वो अभी से ही शॉर्ट फिल्में बनाना शुरू कर चुके हैं. अहान में स्टाइल और एट्टिट्यूड दोनों ही सुपरस्टार बनने वाले हैं.

READ  ये फिल्मी रोमांस है, असल जिंदगी में करोगे तो पछताओगे !

उनकी तस्वीरें ये बयां करती हैं कि वो बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए तैयार हैं. अहान इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें अक्सर डालते रहते हैं और उन्हें काफी लोग फॉलो भी करते हैं.

loading...

Loading...