ऋषि और रणधीर कपूर ने पत्रकार को जड़ा थप्पड़..


  • Tweet
  • Share

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. आज सामने आए एक वीडियो में बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और उनके भाई रणधीर कपूर को गणपति विसर्जन के दौरान कुछ मीडियाकर्मियों को थप्पड़ मारते और धक्का देते दिखाया गया. यह वीडियो ऑनलाइन खूब देखा जा रहा है.

ranbir-kapoor-and-rishi-kapoor-photo-credit-manav-manglani

इसमें रणधीर को एक संवाददाता को थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है. ऐसा लगता है कि संवाददाता ऑडियो बाइट के लिए उनके पास जा रहा था.

READ  बर्थडे ब्वॉय ऋषि कपूर के जीवन से जुड़ी अनजानी और रोचक बातें

उधर ऋषि ने एक व्यक्ति को धक्का दिया जो सेल्फी के लिए उनके पास आ रहा था. गुस्साए कपूर ब्रदर्स का पत्रकार के साथ धक्का मुक्की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.हालांकि यह साफ नहीं है कि यह शख्स मीडिया से ही था या केवल एक फैन था. बता दें कि कपूर भाई चेम्बूर के आरके स्टूडियोज में स्थापित परिवार की गणेश मूर्ति के साथ मुंबई के दादर में शिवाजी पार्क के पास समुद्र में विसर्जन के लिए जा रहे थे.

READ  दुखद! तो क्या मर जायेंगे ये दोनों

बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर सहित परिवार के दूसरे लोग भी गणेश विसर्जन के लिए पूरे धूमधाम से जा रहे थे. तभी सड़क पर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों भाइयों का पारा चढ़ गया. उन्होंने धक्का-मुक्की की. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक बाद में उन्होंने इसके लिए माफी भी मांग ली.

Loading...
READ  अमिताभ ने रिलायंस जियो को कहा शुक्रिया !