औरतों को घूरने वाले मर्दो को करारा जवाब देगा ये टॉपर

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

अब औरतों को घूरने वाले मर्दो की शामत आ सकती है. क्योंकि ऎसा करने वाले मर्दो को औरतों के लिए आया एकख् खास टॉपर उन्हें करारा जवाब देगा. अभी तक किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि कोई ऎसा भी कोई टॉप या क पड़ा आ सकता है जो घूरने वाले मर्दो को जवाब दे सकता है.

loading...

घूरने वालों को होना पड़ेगा पानी-पानी

यह एक ऎसा टॉपर है जो इंसान के घूरने पर अपना आकार बदल लेता है? जी हां, यह सच है. इस कपड़े में कई तरह के गैजेट और ऎसे फाइबर लगे हैं जो इंसान के घूरने पर फैलते और सिकुड़ते हैं. ऎसा लगता है कि वह भी वापस घूर रहे हैं.

महिला-पुरूष की करता है पहचान

डेलीमेल के मुताबिक इस टॉपर के नीचे एक सीक्रेट कैमरा और माइक्रोकंट्रोलर भी लगा होता है जिसे इस तरह से बनाया गया है ताकि वह यह बता सके कि घूरने वाला पुरूष है या महिला. इतना ही नहीं बल्कि यह टॉपर घूरने वाले व्यक्ति की उम्र के साथ-साथ यह भी बताता है कि वह किस दिशा में देख रहा है.

बताता है घूरने की जगह

इस कपड़े से यह भी पता चल जाता है कि इसे पहनने वाले इंसान को दूसरा व्यक्ति कहां से घूर रहा है. बेहनाज फराही नाम की डिजाइनर द्वारा बनाया गया यह कपड़ा 3डी प्रिंटिंग के साथ बना है. हालांकि फिलहाल इस टॉपर के मार्केट में आने का कोई तय समय नहीं है लेकिन इससे यह जरूर साबित होता है कि तकनीक बहुत आगे बढ़ गई है और हर क्षेत्र में इसका उपयोग बढ़ रहा है. इससे पहले भी फराही ने ऎसा हेलमेट और कॉलर बनाया था जो 3डी प्रिंटिंग से बना था.

इससे पहले भी हो चुका है ऎसा

हालांकि यह पहला ऎसा कपड़ा नहीं है जो अपने आस पास की स्थिति के हिसाब से आकार बदलता हो, बल्कि इससे पहले भी चीन के एक फैशन डिजाइनर यिन गाओ ने भी ऎसा कपड़ा बनाया था. इस कपड़े को पहनने वाले इंसान को कोई दूसरा व्यक्ति घूरता है तो उसमें बत्तियां जलने लगती है