54वें बच्चे के बाप बने डेक्लन!

  • Tweet
  • Share

अगर आपको ये बताया जाए कि 43 साल की उम्र वाला पुरुष 54 बच्चों का बाप है तो शायद आप यकीन न करें और इस बात पर हैरान हो जाएं. आपका हैरान होना बनता भी है. लेकिन ब्रिटेन के रहने वाले डेक्लन रूनी ने ये कारनामा कर दिखाया. अब आप ये सोच रहे हैं कि क्या एक ही बीवी से उन्होंने इन बच्चों को पैदा किया तो बता दें कि जी नहीं एक बीवी से ये बच्चे नहीं हुए. दरअसल डेक्लन स्पर्म डोनर हैं. जी हां, ठीक वैसे ही जैसे कि विकी डोनर फिल्म में आयुष्मान खुराना थे. लेकिन वो फिल्म थी और ये हकीकत.
दिलचस्प बात ये है कि डेक्लन ने अब अपना एप लॉन्च कर दिया है. इस एप के जरिए लोग उनसे संपर्क बनाते हैं और उनके स्पर्म का इस्तेमाल करते हैं. पिछले एक साल में वेबसाइट के जरिए लोगों से जुड़ने के
बाद डेक्लन अब तक 31 बच्चों के जैनेटिक बाप बन चुके हैं.

डेक्लन के अपने भी 8 बच्चे हैं, हालांकि ये बच्चे उन्हें तीन बीवियों से मिले हैं. सबसे अहम बात ये है कि विकी डोनर की तरह डेक्लन स्पर्म देने के लिए कोई पैसा नहीं लेते. डेक्लन ने जब अपना स्पर्म देते हैं तो उनकी कुछ शर्तें भी होती हैं. जैसी कि महिलाओं की रिक्वेस्ट के बावजूद वो सेक्स करने के लिए तैयार नहीं होते. साथ ही जो महिला उनके स्पर्म का इस्तेमाल करती है वो स्मोकिंग नहीं कर सकती.

डेक्लन एक दिलचस्प किस्सा सुनाते हुए खुलासा करते हैं कि एक बार उन्हें कॉफी कप में स्पर्म देना पड़ा. दरअसल जिस महिला को स्पर्म चाहिए था वो एक म्यूजियम में मीटिंग में व्यस्त थी. इसके लिए डेक्लन ने टॉयलेट जाकर कॉफी कप में स्पर्म निकाला और मीटिंग में जाकर ही महिला को दे दिया. डेक्लन बताते हैं कि उनकी बड़ी बेटी इस सब से खुश नहीं है.

Loading...