‘बड़े स्तन’ बढ़ाते हैं उत्तेजना, क्यों..?

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

जर्मनी के इंस्टिट्यूट फॉर द स्टडी ऑफ लेबर और इकनॉमिक रिसर्च इंस्टिट्यूशन के मुताबिक ब्रेस्ट के साथ लंबा फोरप्ले उत्तेजना को बढ़ाता है. इसके अतिरिक्त लार्ज ब्रेस्ट विभिन्न कारणों से लाभदायक होते हैं.

loading...

ब्रेस्ट से उत्तेजना : वर्ष 2006 में हुई एक स्डटी बताती है कि ब्रेस्ट के साथ लंबा फोरप्ले से उत्तेजना बढ़ती है. पुरुषों के लिए वजाइना (महिला गुप्तांग) से ज्यादा ब्रेस्ट सेक्सुअली उत्तेजना की वजह हैं. इसलिए फोरप्ले के दौरान ब्रेस्ट पर पुरुषों का ज्यादा आकर्षण होता है.

पुरुष लार्ज ब्रेस्ट वाली महिलाओं के प्रति उदार और हेल्पफुल होते हैं. कई अध्ययनों से साफ है कि लार्ज ब्रेस्ट वाली महिलाओं को प्रोफेशनल लाइफ में भी काफी मदद मिलती है. पुरुष लार्ज ब्रेस्ट के प्रभाव को नजरअंदाज नहीं कर सकता है. संभवत: इसी कारण से लार्ज ब्रेस्ट वाली महिला वेटर को भी ज्यादा टिप मिलता है.

वजाइना साइज और उत्तेजना : औसत वजाइना साइज 3 से 4 इंच होती है लेकिन सेक्सुअल उत्तेजना के दौरान साइज 200 पर्सेंट तक फैलती है. इसलिए ज्यादा समय तक फोरप्ले सेक्सुअल उत्तेजना में बढ़ोतरी होती है.

बिस्तर पर लंबे वक्त का राज : रिसर्च के मुताबिक मोटे लोगों का सेक्स ड्‍यूरेशन ज्यादा होता है. बिस्तर पर औसत परफॉर्मेंस मोटे लोगों का पतले लोगों से ज्यादा होता है. मोटे लोग 7.3 मिनट बिस्तर पर टिके रह सकते हैं, जबकि पतले लोग 108 सेकंड में ही पस्त पड़ जाते हैं.

पुरुषों को अपने लिंग से प्यार : इंटरनेट रिसर्च के मुताबिक पुरुष गुप्तांग और महिला गुप्तांग बेहद पॉप्युलर सर्च टर्म हैं. मर्द बड़े लिंग की चाहत रखते हैं. आखिर इंटरनेट पर पुरुष बड़े साइज का लिंग क्यों देखते हैं? क्योंकि उन्हें अपने अंग विशेष से प्यार होता है और वे अपने लिंग साइज को लेकर बहुत सतर्क भी होते हैं.

मंकी सेक्स से महिलाओं में उत्तेजना : स्टडी के मुताबिक महिलाएं मंकी सेक्स देखना पंसद करती हैं. इस दौरान महिलाओं में उत्तेजना बड़ी तेजी से बढ़ती है. महिलाओं को फीमेले पॉर्न, स्मूचिंग और मेल मैस्टरबेशन से भी ज्यादा मंकी सेक्स देखने में उत्तेजना आती है.

आंखों में अधूरी नींद से सेक्सुअल अपील : यह एक लोकप्रिय धारणा है कि सेक्स के दौरान शानदार परफॉर्मेंस के लिए अच्छी नींद का होना बेहद जरूरी है. लेकिन एक स्टडी के मुताबिक म्रर्दों की आंखों में नींद का नशा महिलाओं के लिए सेक्सुअल अपील का काम करता है.

सेक्सुअल अपराध में बढ़ोतरी : अलग-अलग सोशल प्लेटफॉर्म्स पर सेक्सुअल रिलेशन बनाने की आसान स्थिति के कारण युवा सेक्सुअल अपराध में आसानी से फंस जाते हैं. सेक्सुअल एजुकेशन का अभाव और अभिभावकों की ढीली निगरानी के कारण युवा सेक्स से जुड़े अपराधों में फंस जाते हैं. इस स्टडी के मुताबिक करीब 10 पर्सेंट युवा सेक्सुअल हिंसा के लिए जिम्मेदार पाए जाते हैं.