जल्द आ रहा है…बिट्टू शर्मा का नया शो

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn 0

छोटे पर्दे पर कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट विद कपिल को जितनी सफलता मिली वह सफलता किसी अन्य शो को नहीं मिल पाई है। इस शो के लंबे समय तक सफल रहने के बावजूद इसे बंद कर दिया गया है, लेकिन शो के होस्ट कपिल शर्मा ने अपनी लोकप्रियता को बनाए रखा है। आज कपिल को देश में हर कोई जानने लगा है। वहीं, कपिल के प्रशंसकों के लिए अब एक खुशखबरी है। कॉमेडी नाइट विद कपिल के समाप्त होने के बाद से ही उनके प्रशंसक उन्हें दोबारा नए शो में देखना चाहते थे। इसी कारण कपिल अब जल्द ही स्टार नेटवर्क पर नए शो में लोगों को गुदगुदाते हुए नजर आएंगे।

कॉमेडी नाइट विद कपिल शो को बंद किए जाने को लेकर कारण जो भी रहा हो, पर यह शो लोगों के बीच खासा लोकप्रिय था। इस शो के हर किरदार को लोगों ने खूब सराहा है। इतना ही नहीं किसी भी फिल्म के प्रमोशन की बात होने पर सबसे पहले इसी शो का नाम रखा जाता था। यही कारण है कि सलमान खान, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन सहित कई कलाकार इस शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कई बार पहुंचे। इस शो को लोगों ने खूब पसंद किया। साथ ही इस शो में कपिल का काम लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया। इसी कारण कपिल को फिल्म का ऑफर भी मिला था। बीते दिनों यह शो बंद हो गया है, पर अब कपिल और इस शो के प्रशंसकों के लिए खुशी की बात यह है कि यह शो दोबारा नए फॉर्मेट में आने वाला है।

जानकारी के अनुसार यह शो पहले सोनी चैनल पर आने वाला था, पर अब खबरें आ रही हैं कि यह शो स्टार नेटवर्क पर आने वाला है। बताया जा रहा है कि इस शो के लिए कपिल को मुहंमांगी रकम ऑफर की जा रही है। फिलहाल चैनल और कपिल की ओर से इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन अगर यह मामला फाइनल हो गया तो यह कपिल के प्रशंसकों के लिए बड़ी खबर होगी।

loading...