करिश्मा ने मुझसे सिर्फ पैसों के लिए शादी की थी: संजय कपूर

  • Tweet
  • Share

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर और संजय कपूर डिवोर्स मामले में एक नया मोड़ आ गया है. बांद्रा फैमिली कोर्ट में दायर एक याचिका में कई दावे किए गए हैं जो चौकाने वाले हैं. इसमें दावा किया गया है कि करिश्मा ने संजय कपूर से सिर्फ पैसों के लिए शादी रचाई और उन्हें उनके फैमिली से दूर कर दिया.

 मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक इस याचिका में संजय कपूर ने दावा किया है कि कि करिश्मा ने अभिषेक बच्चन से ब्रेकअप के बाद उनसे शादी रचाई. साथ ही यह भी कहा है कि करिश्मा कपूर पत्नी, बहू और मां की जिम्मेदारी निभाने में असफल रही हैं. साथ ही संजय ने दावा किया है कि इस समय भी करिश्मा बच्चों के नाम का इस्तेमाल करके उनसे ज्यादा पैसे ऐँठना चाहती हैं.

loading...

संजय ने कहा है ने उनके बीमार पिता से उनके बच्चे समायरा और कियान को नहीं मिलने दिया और 6 महीने पहले उनका निधन हो गया.

बता दें कि करिश्मा कपूर और संजय दोनों आपसी सहमित से तलाक लेने वाले थे लेकिन नवंबर 2015 में अचानक करिश्मा कपूर ने तलाक की अपील से अपनी मंजूरी वापस ले ली. करिश्मा का कहना था कि तलाक की अर्जी देते समय जो फाइनेंनशियल कमिटमेंट उनके पति संजय कपूर और उनके बीच हुए थे, संजय उन्हें पूरा करने में असफल रहे हैं.

इसके बाद फिर से संजय कपूर ने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की. यहां संजय ने दावा किया कि करिश्मा तलाक की शर्तों को पूरा नहीं कर रही हैं. अब संजय कपूर ने फिर से करिश्मा पर ये बड़े आरोप लगाए हैं.

लेकिन करिश्मा के वकील ने इन आरोपों को गलत बताया है.

आपको बता दें कि करिश्मा और संजय की शादी 2003 में हुई थी. इनकी एक बेटी समाइरा जो कि 2005 में पैदा हुई और बेटा कियान है जो 2010 में पैदा हुआ. दोनों बच्चे अभी करिश्मा के साथ रहते हैं.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in