गर्लफ्रेंड ने पोस्ट की एक तस्वीर और खुल गया सलमान का ये राज!

  • Tweet
  • Share

नई दिल्ली: जी हां, सुपरस्टार सलमान खान के कॉटेज में उनकी गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर दिखी हैं. रविवार को लूलिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. कैप्शन में लिखा है, “When u like it #watching #interesting #gotme #apple #red #instapic” बता दें, यह फोटो सलमान के कॉटेज में ली गई हैं.

बता दें, यह तस्वीर सलमान के कॉटेज में ली गई हैं.  जब भी सलमान लोनावला में ‘बिग बॉस-9′ की शूटिंग करते हैं उस वक्त वे इस खास कॉटेज में रूकते हैं और आराम करते हैं. तस्वीर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लूलिया हर उस जगह रहती हैं जहां पर सलमान खान होते हैं. इसी कॉटेज की तस्वीर लूलिया ने पोस्ट की है.

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले सलमान खान के बर्थडे पर लूलिया को फॉर्म हाउस पर भी स्पॉट किया गया था. उस वक्त भीलूलिया ने एक तस्वीर पोस्ट की थी. एक वीडियो भी सामने आई थी जिसमें सलमान खान लूलिया को बर्थडे केक खिला रहे थे. इतना ही नहीं बर्थडे सेलिब्रेशन में इन दोनों ने साथ में खूब इन्जॉय भी किया था.

खैर, फैंस के लिए अच्छी बात तो ये है कि ऐसा ही रहा तो जल्द ही इस खान खानदान में शहनाई बज सकती है जिसका बरसों से फैंस को इंतजार था.

loading...

Loading...