तो सोनाक्षी सिन्हा इंटरकास्टे मैरिज करेंगी !

  • Tweet
  • Share

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही नए रूप में नजर आने वाली हैं। खबर के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही इंटर कास्ट मैरिज करने वाली हैं। आप कुछ और सोचें इससे पहले आपको बता दें कि वह इंटरकास्ट मैरिज असल जिंदगी में नहीं, बल्कि अपनी रील लाइफ में ही करेंगी। सोनाक्षी सिन्हा को ‘चमेली की शादी’ फिल्म के रिमेक के लिए अप्रोच किया गया है। इसमें उन्हें एक इंटर कास्ट लड़के साथ शादी करनी है।

बॉलीवुड में एक तरह के ट्रेंड के अनुसार ही कई फिल्में बन जाती हैं। जैसे कि पिछले वर्षों से किसी अच्छी स्टोरी के न होने पर निर्माता पुरानी ही फिल्मों को नए अंदाज में रिमेक बनाकर पेश कर रहे हैं। बीते दौर की इन फिल्मों को लोग इस दौर में भी कुछ नया देखने की चाहत से देख ही लेते हैं।

loading...

जानकारी के अनुसार 1986 में आई चमेली की शादी फिल्म का रिमेक जल्द ही बनने जा रहा है। इस प्रोजेक्ट को निर्देशक राधिका रॉय और विनय सप्रु लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म भी कॉमेडी से भरपूर होगी। पुरानी वाली फिल्म में लीड रोल में अनिल कपूर और अमृता सिंह थे। वहीं, इस फिल्म के नए रूप के लिए अभिनेत्री की महत्वता को देखते हुए सोनाक्षी सिन्हा को अप्रोच किया गया है।

जानकारों का मानना है कि यह समस्या आज के दौर में भी विद्यमान है। समाज में साथी का चुनाव आज भी कास्ट और क्लास की कसौटी पर ही परखा जाता है। इसलिए इस फिल्म को आज के समय में भी प्रासंगिक माना जा रहा है। फिल्मकारों का मानना है कि इस फिल्म में चमेली के रोल के लिए सोनाक्षी सिन्हा बिल्कुल फिट बैठती हैं। इसीलिए इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा को अप्रोच किया गया है।

इस फिल्म के रीमेक में कई नए मुद्दों को भी लाया जाएगा। निदेशक विनय सप्रू ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ दबंग में काम किया था। फिलहाल इस फिल्म के किरदार को लेकर जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

loading...