Loading...

Video : कैसे हुई मस्तीजादे की शूटिंग ?

  • Tweet
  • Share

सनी लियोनी की एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘मस्तीजादे’ का ट्रेलर इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. इसे अब तक करीब 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह जबरदस्त हिट साबित हो रहा है. फिल्म के सींस के मैकिंग की एक वीडियो सामने आया है . जिसमें फिल्म में लीड रोल कर रहे तुषार कपूर ,वीर दास शूटिंग के दौरान पूरी तरह मस्ती के मूड में दिख रहे हैं.

इसके अलावा फिल्म का क्रू भी काफी एन्जॉय करते नजर रहा है. सनी इस वीडियो में ये कहती है कि उनके हाथ में काफी बड़ा केला हैं .इतना ही नहीं जब कैमरा मन उनसे बाइट के लिए पूछते हैं तो वो हस कर कहती है आप को क्या चाहिए था?बाइट ?ये ह लो और वो कैमरे के लिए केले को बाइट करती है.वैसे हम जिस सनी को जानते है वो कैमरे पर सीधी साधी और काफी इनोसेंट है.लेकिन लगता है की ‘मस्तिजादे’ फिल्म करने के बाद सनी अब भी अपने फनी अंदाज़ में दिख रही है.

इतना ही नहीं अपने डायरेक्टर और को स्टार के साथ काफी फन मूड में दिख रही है. उन्होंने अपने डायरेक्टर मिलाप को बिकिन भी पहनवाई थी. मिलाप जावेरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को अजय राज और सिंह पाल प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं अमान मलिक और आनंद राज आनंद इसके म्यूजिक डायरेक्टर हैं. फिल्म अगले साल 29 जनवरी को रिलीज होगी.

यहां देखिए वीडियो …

Loading...