Loading...

सेक्स के दौरान खीरे का इस्तेमाल करने से गर्लफ्रेंड की मौत

  • Tweet
  • Share

आपने कई बार सुना होगा कि लोग प्यार में पागल हो जाते हैं और हों भी क्यों न. प्यार एक ऐसा एहसास है जो सिर्फ महसूस किया जा सकता है. ठीक इसी प्रकार अगर बात करें Sex की तो कुछ लोग Sex में अकसर नए-नए एक्सपेरिमेंट करते हैं. एक हद तक Sex के दौरान नए प्रयोग करना सही भी है, क्योंकि उस स्थिति में आप एक अलग दुनिया में ही चले जाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि Sex के दौरान किसी की मौत हो गई? अरे हैरान न हों, ये सच है कि Sex के दौरान भी मौत हो सकती है.

एक सेल्समेन ने Sex करते वक़्त ‘Sex Toy’ के रूप में Cucumber का इस्तेमाल किया और उसके लवर की मौत हो गई. सेल्समेन के अनुसार वो लोग अक्सर Lovemaking में सब्ज़ियों को Sex Toyकी तरह यूज़ करते थे.

46 साल के Oliver Dietmann को Rica Varna (46) की गैर इरादतन हत्या के लिए 5 साल की कैद की सजा सुनाई गई है. Dietmann के अनुसार Rica को खुश करने के लिए Cucumber (खीरे) का यूज़ करने से पहले दोनों ने 4 बोतल वाइन पीने के अलावा Schnapps (स्ट्रांग एल्कोहल) भी पी थी.

“Dietmann ने बताया कि Lovemaking के दौरान जब उसने रिका के मुंह में Cucumber रखा तभी अचानक उसको याद आया कि उसने अपने कुत्ते के लिए किचन में गैस पर मांस का एक टुकड़ा रखा था, जो जलने लगा था और रूम में धुंआं फ़ैल गया था”.

तभी मैं जल्दी से किचन में गया और अपने कुत्ते को खाना खिलाया. उसके बाद बालकॉनी में जाकर एक सिगरेट पी कर मैं बैडरूम में वापस आया, तब तक Rica बेहोश हो चुकी थी. मैंने बहुत कोशिश की उसके मुंह से Cucumber टुकड़े निकालने की, लेकिन मैं सफ़ल नहीं हो सका”.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ये साबित हो गया कि Rica ने मौत से पहले बहुत ज्यादा ड्रिंक की हुई थी और नशे की हालत में वो अपने मुंह से खीरा नहीं निकाल पाई और उसके गले में Cucumber के टुकड़े चले गए. पब्लिक प्रॉसिक्यूटर Reinhard Hoffman ने कहा कि Dietmann को पता होना चाहिए था कि उसको Rica को इतनी देर तक के लिए ऐसी स्थिति में अकेले नहीं छोड़ना चाहिए था.

तो दोस्तों, Sex में अलग-अलग तरह के प्रयोग करना गलत नहीं है, लेकिन एक्सपेरिमेंट करने के साथ अगर थोड़ी सी सावधानी भी बरती जायेगी तो ‘Sex Life’ हमेशा अच्छी चलेगी.

Loading...