जब संबंध बनाते वक्त जोश में होश खोना पड़ गया महंगा

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

सेक्स एक ऐसी चीज जो इंसान को जानवर बना देती है. चाहे पुरुष हो या महिला, जब उनकी कामोत्तेजना बढ़ जाती है तो फिर वो अपने आसपास की दुनिया को भूल जाते हैं. ऐसी हालत में वो जोश में कई बार होश खो बैठते हैं और ऐसे काम कर जाते हैं जो उन्हें सीधे अस्पताल पहुंचा देते हैं.

50 साल के एक रूसी दंपत्ति ने अपने जीवन में कुछ नया करने के लिए एक दिन ‘कामसूत्र’ की एक मुद्रा Try की. वो भयानक मुद्रा दोनों ने सफलतापूर्वक कर तो ली, लेकिन उसके बाद दोनों सच में अलग नहीं हो पाये. आखिरकार, दो घंटे तक चिपके रहने के बाद उन्हें एम्बुलेंस बुलानी ही पड़ी.

ये लोग कुछ ज़्यादा ही आगे बढ़ गए. Maryland में एक पति-पत्नी ने बेडरूम का माहौल कुछ ज़्यादा ही रंगीन कर दिया, लेकिन ख़ून से. हुआ यूं कि पति ने Sex टॉय को एक आरी के ऊपर रख दिया. आरी ने Sex टॉय को काट दिया और पत्नी को उसी वक़्त हेलीकॉप्टर से हॉस्पिटल पहुंचाना पड़ा. सुन कर ही रूह कांप जाती है.

चुंग येह नाम के इस चीनी आदमी को ‘Threesome’ करने की सबसे अच्छी जगह कार लगी. इस क्रिया के दौरान उनकी एक महिला मित्र ने गलती से अपने पैर से ब्रेक को ऑफ पोज़िशन में डाल दिया और उनकी कार उलटते हुए एक पेड़ से जा टकराई. येह को नग्न अवस्था में ही गाड़ी से बाहर निकल कर किसी से मदद मांगनी पड़ी. इस एक्सीडेंट में उनकी एक महिला मित्र को अपने दोनों पैर गंवाने पड़े और एक को अंदरूनी चोट आई. ऐसे लोगों के लिए एक ही हिदायत है, ‘बड़ी गाड़ी का इस्तेमाल करें’.

दो लड़कों को सच में लगा कि वो ये उच्चकोटि की हरकत कर सकते हैं. उन्होंने सीमेंट के मिक्सचर को सच में अपने पिछले रास्ते से अंदर डालने की कोशिश की. उस बेचारे ने ये करने से पहले नहीं सोचा था कि सीमेंट थोड़ी देर बाद सख़्त हो जाता है और ऐसा ही हुआ. उस लड़के को इसके बाद इतना दर्द हुआ कि उसे सीधे हॉस्पिटल भेजना पड़ा. अब ऐसे ‘जिज्ञासु’ लड़कों को कौन बताये कि सीमेंट सीधे चिपकाता है!

एक उत्तेजक टीवी शो देखने के बाद ये दंपत्ति कुछ ज़्यादा ही ‘On’ हो गए. Anal Sex की कोशिश में पति के Penis में कुछ ऐसा हुआ जिसे वो समझ नहीं पाये. उसके जानांग में सूजन आ गयी, जो काफी उपचार के बाद भी ठीक नहीं हो पायी. इसके बाद तो उन्हें सीधे डॉक्टर के पास ही जाना पड़ा. मालूम हुआ कि पति ने अपना ‘Ligament’ (स्नायु) तोड़ दिया था. प्यार में इतना पागलपन भी ठीक नहीं होता.

अपने पार्टनर के साथ Make-Out करने के बाद न्यूज़ीलैंड की इस महिला को हॉस्पिटल जाना पड़ा क्योंकि उसकी एक बांह ढंग से काम नहीं कर रही थी. बाद में पता चला कि उसके पार्टनर ने जिस जगह पर उसे लव बाइट दिया था, उससे उस जगह की एक धमनी के अंदर क्लॉट बन गया. इस क्लॉट की वजह से मैडम को एक छोटा-सा स्ट्रोक आ गया और उसकी बांह पैरलाइज़ हो गयी. वो तो अच्छा हुआ इस महिला ने डॉक्टर्स से अपनी हिक्की नहीं छुपाई, वरना तो किसी को पता नहीं चलता कि उन्हें क्या हुआ!

इंग्लैंड के 50 वर्षीय आदमी ने ‘Butt Plug’ Sex टॉय के साथ कुछ कारिस्तानी करने की सोची. लेकिन उसे इस्तेमाल करते वक़्त वो इसको अपने पिछले हिस्से से बाहर नहीं निकाल पाये. ये व्यक्ति अपनी मां के साथ रहता था, जिस वजह से शर्म के मारे 5 दिन तक वो उस Sex टॉय को अपने शरीर में ही रखे हुए था. जब उसे हॉस्पिटल ले जाया, तब तक वो Sex टॉय उसकी आंतों को छेद चुका था. इमरजेंसी सर्जरी होने के बाद भी डॉक्टर उसकी जान नहीं बचा पाये. काश उसने शर्म न की होती, तो आज वो ज़िंदा होता.

सागर किनारे, दिल ये पुकारे, कि कुछ अतरंगी करें. ऐसा ही कुछ सोच रहा था ये इटैलियन दंपत्ति, जब समुद्र की लहरों में आनंद पाते हुए वो एक दूसरे से अलग नहीं हो पाये. पानी के सक्शन की वजह से इन दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में एक महिला की मदद से समुद्र से बाहर निकाला गया. वैसे इस तरह की अवस्था के लिए एक मेडिकल टर्म है, जिसे कहते हैं ‘Penis Captivus’.

शॉवर में Sex करते वक़्त एक महिला ऐसे गिरी कि उसके आगे के दो दांत टूट गए और बाकी दांत ढीले हो गए. पूरे बाथरूम में ख़ून-ख़ून हो गया. जब वो दोनों हॉस्पिटल पहुंचे और डॉक्टर ने इसका कारण जानना चाहा, तो महिला ने ये कह दिया कि वो नहाते हुए स्लिप हो गयी. तब से शायद बेचारी बाथरूम सिर्फ़ नहाने जाती होगी.

भारी-भरकम काया वाले लड़के Gregg ने Sex करते वक़्त अपनी गर्लफ्रेंड का सिर दीवार पर ऐसा दे मारा कि वो सीधे पार हो गया और उस लड़की को काफी देर तक कोई भनक नहीं हुई. थोड़ी देर बाद Gregg को लगा कि उसे अपनी गर्लफ्रेंड को सच बता देना चाहिए. जब तक उस लड़की को ये नहीं पता चला था कि उसका सिर दीवार के पार हो गया, उसे लगता रहा कि उसे सिर-दर्द हो रहा है. बाद में Gregg उसे इमरजेंसी रूम ले गया.

Sex जैसी Interesting चीज़ को Funny बनाने वाले इन लोगों से आप ज़रूर सबक लेना और ख़ुद कभी ऐसी ग़लती मत कर देना. वरना बंद कमरे में होने वाले इस खेल को पूरी दुनिया के सामने प्रदर्शित करना पड़ेगा.