Loading...

कृष्णा ने बनाया कपिल की मजाक तो भड़क गए दर्शक !

  • Tweet
  • Share

जैसा कि आप सबको पता है कि कलर्स चैनल का सबसे मशहूर शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ बंद हो चुका है. उसकी जगह ले ली है कॉमेडी के ही एक मशहूर कलाकार कृष्णा अभिषेक के शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ ने. जिसका प्रसारण 31 जनवरी से शुरू हो गया है, लेकिन लगता है कि दर्शकों को कपिल के आगे कृष्णा की कॉमेडी कम ही भा रही है. जिसको लेकर शायद कृष्णा भी अब थोड़ा इनसिक्योर महसूस करने लगे हैं. जिसका ही यह कारण है कि कृष्णा अपने ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ में अब कपिल का ही मजाक बनाने से नहीं चूक रहे हैं.

loading...

हालांकि ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ में कृष्णा पूरी तरह से कपिल बनने की कोशिश तो कर रहे हैं, लेकिन कहते हैं ना जो दिल में एक बार बस जाए उसे आसानी से निकाला नहीं जा सकता. शायद यही वो वजह है कि कृष्णा अब अपने शो में कपिल का मजाक बनाने से भी नहीं चूके. जिसके बाद उन्हें लोगों की गालियों तक का सामना करना पड़ा. कई लोग जहां इस शो को पुरानी बोतल में नई शराब की तरह बता रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसको बिल्कुल ना पसंद कर रहे हैं. ऐसे में कपिल का मजाक बनाना कृष्णा को और भारी पड़ सकता है.

कृष्णा इस शो में कपिल पर इस कदर भड़कते हुए दिखे कि उन्होंने यह तक कह डाला कि कपिल को भागने की बजाए उनके साथ सामना करना चाहिए था. साथ ही कृष्णा ने कहा कि कपिल को शो में बड़े-बड़े स्टार्स के आने से प्रॉबल्म होने लगी थी. जिसकी वजह से कपिल ने यह शो छोड़ा. हालांकि शो छोड़ने के पीछे अभी तक कपिल ने कोई रीजन साफ नहीं किया था, लेकिन अपने शो में कृष्णा ने कपिल को चैलेंज कर दिया है कि अब वह अपने दम पर किसी शो को चलाकर दिखाएं. हालांकि उसके कुछ ही पलों के बाद कृष्णा ने उनकी तारीफ कर उन्हें टैलेंटेड भी बताया, लेकिन कृष्णा को भई कोई यह समझाए कि कपिल लोगों के दिलों में बसते हैं. ऐसे में कृष्णा का कपिल को बुरा भला बोलना उनके दर्शकों की तादाद को काफी कम कर सकता है.

loading...

More from azabgazab.in