Loading...

Video: ऐसे हुई थी हेट स्टोरी 3 के गाने ‘वजह तुम हो’ की शूटिंग

  • Tweet
  • Share

नई दिल्ली: पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी थीं. इस फिल्म में अभिनेत्री जरीन खान, करन सिंह ग्रोवर, डेजी शाह और शरमन जोशी मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में गाने भी बेहद बोल्ड थे जिसमें किसिंग सीन से लेकर बेड सीन तक फिल्माये गए थे. इस फिल्म का बोल्ड गाना ‘वजह तुम हो’ जिसे जरीन खान और करन सिंह ग्रोवर पर फिल्माया गया था, काफी फेमस हुआ था. अब इस गाने की मेंकिंग वीडियो आ गई है जिसमें आप देख सकते हैं कि ये गाने की शूटिंग कैसे हुई है.

गाने में किसिंग सीन की शूटिंग के बारे में जरीन बता रही हैं, ‘जब मैं किसिंग करने वाली थी तो अनकम्फर्टेबल फील कर रही थी. मैंने डायरेक्टर से पूछा कि बता सकते हो कैसे करते हैं. तो उन्होंने अपने असिस्टेंड डायरेक्टर के साथ वो किसिंग करके दिखाया.’ साथ ही जरीन ने ये भी बताया, ‘ये मेरा पसंदीदा गाना है. अरमान ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से ये गाना गया है. इसे बहुत ही खूबसूरत तरीके से फिल्माया भी गया है.’

डायरेक्टर विशाल का भी कहना है कि वो पहले ही बता चुका था कि ऐसे सीन हैं. जरीन को कंफर्टेबल महसूस हो इसलिए उन्होंने बहुत ही बढ़िया तरीके से उन्हें इन सीन्स के बारे में समझाया ताकि कोई मुश्किल ना आए.

यहां देखें इस गाने की मेकिंग वीडियो

Loading...

More from azabgazab.in