Loading...

जांघ पर बनवा लिया अपने Penis का टैटू

  • Tweet
  • Share

टैटू स्टाईल के लिए जाना जाता है. इसे बनवाने वाले इसे दिखाना और इसकी तारीफ़ सुनना पसंद करते हैं. आज-कल इसे फ़ैशन सिंबल की तरह देखा जाता है. लेकिन दुनिया में कुछ ऐसे भी लोग हैं जिनके टैटू उनके लिए ही मुसीबत बन गए हैं. Greg उन्हीं में से एक हैं.


एक पार्टी के दौरान वो काफ़ी नशे में थे और उस वक़्त उन्होंने अपनी जांघ पर गुप्तांग का टैटू बनवा लिया. अगले दिन जब वो सो कर उठे तो उन्होंने अपनी जांघ पर उस टैटू को देखा और वो चौंक गए. पहले उन्हें लगा कि किसी ने उनके साथ मज़ाक किया है और Pen से इस डिज़ाईन को बना दिया है. Greg ने उसे अपनी जांघों से हटाने की कई बार कोशिश की लेकिन सब कुछ ट्राई करने के बाद भी गुप्तांग का डिज़ाईन नहीं गया.

Greg को ये काफ़ी अजीब लग रहा था. वो इस टैटू को किसी भी कीमत पर हटाना चाहते थे, जिसके लिए वो एक टैटू आर्टिस्ट के पास पहुंचे. टैटू आर्टिस्ट ने जब उसे देखा तो उन्हें भी पहली नज़र में ये Pen से बनाया हुआ डिज़ाईन लगा.
लेकिन ध्यान से देखने के बाद पता चला कि ये एक परमानेंट टैटू है.


Greg का ये टैटू 10 इंच लम्बा और 2 इंच चौड़ा था. इतने बड़े टैटू को एक नया आकार देना टैटू आर्टिस्ट के लिए एक चैलेंज था. इस काम को करने में उन्हें करीब 7 घंटे का लम्बा वक़्त लगा. खैर इतने लम्बे वक़्त के बाद Greg के भद्दे टैटू को एक नया आकार मिला, जो हर रूप में पहले वाले से बेहतर है.

loading...