रामदेव को पसंद आई ‘घायल वंस अगेन’, कहा-‘सभी लोग देखें ये फिल्म’

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘रैंबो’ यानी सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ बीते 5 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म अच्छी कमाई कर रही है. सनी देओल के फैंस ने फिल्म को हाथों हाथ लिया है. इसी बीच सनी की इस फिल्म की तारीफ एक ऐसे शख्स ने की है जो फिल्म इंडस्ट्री से नहीं है.

जी हां योग गुरू स्वामी रामदेव ने ‘घायल वंस अगेन’ की तारीफ की है और सभी से इस फिल्म को देखने की अपील की है.

बाबा रामदेव ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट करते हुए लिखा है ‘Must watch “Ghayal Once Again” film..’यही नहीं बाबा रामदेव ने एक पोस्टर भी अपलोड किया है जिस पर लिखा है, सनी देओल की ‘घायल वंस अगेन’ में सनी देओल ने समाज को जो आईना दिखाया है वो समाज के लिए सीख है.

इसके बाद पोस्टर में उन्होंने सभी से ‘घायल वंस अगेन’ परिवार के साथ देखने की अपील की है. खास बात यह है कि बाबा रामदेव ने पहली बार सार्वजनिक तौर पर किसी फिल्म को देखने की अपील की है और ये बात भी उन्होंने पोस्टर के जरिए साझा की है.

आपको बता दें कि सनी देओल की फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ को समीक्षकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन दर्शकों ने फिल्म को हाथों हाथ लिया. फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 23.25 करोड़ की कमाई की. लंबे समय बाद सनी देओल की किसी फिल्म को इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

‘घायल वंस अगेन’ 1990 में राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बनी सनी की ही फिल्म घायल का सीक्वेल है. हालांकि इस बार ‘घायल वंस अगेन’ की कहानी खुद सनी ने ही लिखी है साथ ही फिल्म के प्रोड्यूसर और डॉयरेक्टर भी वहीं हैं. फिल्म में ओम पुरी, सोहा अली खान भी अहम किरदार में हैं.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

loading...