‘मैं तीन महीने की प्रेग्नेंट हूं और आफरीदी की बच्चे की मां बनने वाली हूं’

  • Tweet
  • Share

ई दिल्ली: एक्ट्रेस-मॉडल अर्शी खान ने कुछ दिन पहले ही शाहिद आफरीदी और अपने रिलेशन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था. अर्शी ने ट्वीट कर कहा था कि हां, मैं ने शाहिद आफरीदी के साथ सेक्स किया.

अब अर्शी खान ने दिग्गज पाक क्रिकेटर शाहिद आफरीदी को लेकर एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है. अर्शी ने यह खुलासा अपने सोशल मीडिया अकाउंट से किया है. उनके इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर अर्शी और आफरीदी की जमकर चर्चा हो रही है.

loading...

अर्शी ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कहती हुईं नज़र आ रही हैं कि मैं अर्शी खान हूं और अभी कोलकता में हूं. वीडियो में वह आगे कहती हुईं नजर आ रही हैं कि लोग कह रहे हैं कि मैं शाहिद आफरीदी की बच्चे की मां बनने वाली हूं.

वीडियो में उन्होनें आगे कहा कि हां मैं शाहिद आफरीदी की बच्चे की मां बनने वाली हूं. और इस बच्चे के लिए मेरी मां और शाहिद आफरीदी दोनों बेहद खुश हैं.

हाल ही में पाकिस्तान के एक लोकल न्यूज़ चैनल की रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि एक मौलवी ने भारतीय अभिनेत्री अर्शी खान के खिलाफ फतवा जारी किया है. अर्शी पर यह फतवा पाक क्रिकेटर अफरीदी पर किए गए उनके कॉमेंट के लिए जारी किया गया था.

यहां देखें वीडियो (वीडियो सौ. IndiaNewsNetwork.IN Tv)-

loading...

Loading...

More from azabgazab.in