पाक की हार पर फूट फूट कर रोईं कंदील बलूच


  • Tweet
  • Share

पाकिस्तान की जीत पर स्ट्रिप डांस का एलान करने वाली पाकिस्तानी अभिनेत्री कंदील बलूच भारत के खिलाफ पाकिस्तान की हार से बेहद नाराज और निरास हैं. उन्होंने ट्विट कर पाकिस्तान के कप्तान शाहिद को रिटायर होने की भी सलाह दी और कोच वकार यूनुस को मरने तक की सलाह दे डाली.

qandeel-515x395

इसके साथ ही कंदील ने अपने फेसबुक पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें फूट फूटकर रो रहीं हैं. कंदील इस वीडियो में पाकिस्तान टीम को जंकर कोस रहीं है. कंदील वीडियो में पाक टीम को धमकी दे रहीं हैं कि वापस पाकिस्तान मत आना.

loading...

आपको बता दें भारत पाक मैच से पहले पाकिस्तान की कंदील बलूच ने पाक की जीत पर पूरे देश के लिए स्ट्रिप डांस करने की बात कही थी. कंदील बलोच ने फेसबुक पर पोस्ट अपने वीडियो में कहा था कि अगर पाकिस्तानी टीम भारत को हरा देती है तो वो शाहिद आफरीदी के लिए कुछ भी करने को तैयार है.

Sad Moment Once again. Thank you #afridi#qandeelbaloch#IndianCricketTeam #TeamIndia #BCCI #ICC #T20Worldcup #PakistanCricket #PCB #Gift #Dhoni #MSD #IndiaTV #AajTak #ZeeTV #SonyTV #India247 #Cricket #IndiaToday #RadioMirchi #Pakium #PakistanRocks #IndiaShocks

Posted by Qandeel Baloch Official on Saturday, March 19, 2016

कंदील ने अपने इस वीडियो में कहा था, “मेरी जान शाहिद आफरीदी सिर्फ एक बार इंडिया को हरा दो प्लीज, आप जो कुछ बोलोगे मैं करूंगी आपके लिए, कुछ भी करूंगी, लेकिन इस बार इंडिया को हराना है.”

loading...

Loading...


READ  ऑर्गेज्म के दौरान गाते हुए ऐसी लगती हैं औरतें