बिना लिंग का ये करामाती शख़्स मार चुका है सेक्स करने की सेंचुरी

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn 0

जैसे हवा के बिना इस दुनिया की, लौ के बिना दीपक की और कश्मीर के बिना भारत की कल्पना नहीं की जा सकती है, वैसे ही लिंग के बिना सेक्स की कल्पना नहीं की जा सकती. लेकिन हम आपको एक ऐसे चमत्कारी शख़्स से मिलवाने जा रहे हैं, जिनके पास लिंग न होते हुए भी 100 से अधिक महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बना चुके हैं, और मज़े वाली बात ये है कि उन्होंने इसकी भनक किसी को न लगने दी. आप भी सोच रहे होंगे कि ये सब कैसे हुआ? तो उत्साहित न होएं, बिना ब्रेक के पूरी कहानी पढ़ें.

इस महान व्यक्ति का नाम एंड्रू वार्डल है. जन्म के समय से ही उन्हें लिंग संबंधित बीमारी थी, इस वजह से उन्हें काफ़ी मानसिक परेशानी हुई. कई बार उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश भी की.

एंड्रू जब 17 साल के थे तो उनकी एक महिला मित्र बनी. इस दौरान उन्होंने अपनी दोस्त के साथ कई बार सेक्स किया. उसकी महिला मित्र सेक्स संबंध को लेकर उनसे संतुष्ट रही.

21 साल की उम्र में एंड्रू को बटलिन्स में नौकरी मिली. यहां आने पर उसने ड्रग्स लेना शुरू कर दिया. एंड्रू ने अपनी कमज़ोरी छिपाने के लिए ड्रग्स का सहारा लिया. लड़कियों के साथ हमबिस्तर होते समय वह कहता था कि नशे के चलते वह ज़्यादा आगे नहीं बढ़ सकता.

एंड्रू गर्व से कहते हैं कि ‘मैं अब तक 100 से अधिक महिलाओं के साथ सो चुका हूं. इनमें से कुछ एक रात के लिए थीं, जबकि कुछ के साथ मेरा लंबे समय तक संबंध रहा. इनमें से 20 फीसदी महिलाओं को मैंने हकीकत बताई.’

ज़िंदगी का असली मज़ा तो वही ले सकते हैं, जिनका आत्मविश्वास सातवें आसमान पर रहता है. एंड्रू एक ऐसे ही उदाहरण हैं. बिना लिंग के इन्होंने पूरी दुनिया जीत ली है और आगे भी जीतने का इरादा रखते हैं.

loading...