सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ‘TRAFFIC’ का शानदार ट्रेलर रिलीज, देखें

  • Tweet
  • Share

नई दिल्ली: शहरी कामकाजी लोगों की जिंदगी सुबह ट्रैफिक सिग्नल से शुरू होती है और शाम को करवट बदल लेती है. इसी उधेड़बुन पर आधारित है फिल्म ‘ट्रैफिक’ जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर शानदार है. 2 मिनट 14 सेकेंड के इस ट्रेलर को आप बिना पलक झपकाए देख जाएंगे.

इस फिल्म में कहानी जिंदगी के लिए जूझ रही 13 साल की बच्ची तक जिंदा ‘दिल’ पहुंचाने की है. इसमें डोनर पिता के साहस, सपनों का चकनाचूर होना और रिसीवरी फैमिली के लिए शॉकिंग खबर, फिर मरे हुए सपनों का जिंदा हो जाना. यानी इस फिल्म की कहानी मिडल क्लास और अपर क्लास फैमिली की सोच को समेटे हुए है.

loading...

मुंबई से पुणे तक की सड़क यात्रा और उसके लिए पुलिस स्टाफ की पूरी तैयारी. कैसे ग्रीन कॉरिडोर बनाया जाता है और इस दौरान पुलिस को किन-किन समस्याओं को सामना करना पड़ता है, इस फिल्म का थीम यही है. यूं तो ट्रैफिक अमूमन सड़क से ही जानी जाती है, लेकिन फिल्म में दिल-दिमाग के ट्रैफिक की भी झलक देखने को मिल सकती है.

इस फिल्म में मनोज बाजपेयी मुख्य किरदार में हैं. उनके साथ जिम्मी शेरगिल, दिव्या दत्ता और सचिन खेड़ेगर भी हैं. ‘ट्रैफिक’ को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है. दमदार कहानी, जबरदस्त स्टारकास्ट से सजी यह फिल्म छह मई को रिलीज होनी है. ‘ट्रैफिक’ का निर्देशन दिवंगत राजेश पिल्लई ने किया है. इसके पेशकर्ता एनडेमॉल और फॉक्स स्टार स्टूडियो हैं.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in