Loading...

ऐसा है रणदीप हुडा और काजल अग्रवाल का विवादित ‘किस’

  • Tweet
  • Share

वैसे तो यह कोई पहला मौका नहीं था जब साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ऑन स्क्रीन ‘किस’ सीन देने जा रही हो मगर जब बात फिल्म ‘दो लफ्जों की कहानी’ में रणदीप हुडा को ‘किस’ करने की हुई तो ऐसा लगा जैसे यह उनका पहला ‘किस’ हो.

दरसअल, फिल्म में ‘किस’ सीन देने को लेकर काजल काफी घबराई हुई थीं. एक बार तो उन्होंने डायरेक्टर दीपक तिजोरी से ‘किस’ सीन करने के लिए भी मना कर दिया था. हालांकि काजल अग्रवाल जैसी एक्ट्रेस से यह उम्मीद नहीं की जा रही थी. ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है, जब शॉर्ट के दौरान कोई एक्ट्रेस ‘किस’ करने से मना कर देती है.

loading...

डायरेक्टर दीपक तिजोरी, रणदीप हुडा और यूनिट के सभी लोग इस सीन को शूट करने के लिए तैयार थे, बस काजल अग्रवाल ही इसके लिए तैयार नहीं थीं. दीपक के एक्शन बोलने के बाद जैसे ही रणदीप ‘किस’ करने के लिए आगे बढ़े काजल पीछे हट गई और शूटिंग रोकने के लिए कहा. इसके बाद काजल ने दीपक से कहा कि वो लिप-लॉक सीन नहीं दे पाएंगी. दीपक ने जब बताया कि यह सीन फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड है, तब कहीं जाकर काजल तैयार हुईं. हालांकि रणदीप को ‘किस’ करते हुए काजल काफी इमोशनल लग रही हैं.

READ  सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का फर्स्ट लुक रिलीज, देखें शूटिंग की सभी तस्वीरें

वैसे यह पहली बार नहीं था, जब काजल अग्रवाल ने किसी हीरो को ‘किस’ किया हो. इससे पहले भी अपनी कई फिल्मों में लिप-लॉक कर चुकी हैं.

फिल्म ‘दो लफ्जों की कहानी’ कोरियाई फिल्म ‘ऑलवेज’ का हिंदी रीमेक है. इसकी कहानी एक ब्लाइंड गर्ल (काजल अग्रवाल) और मार्शल आर्ट फाइटर(रणदीप हुडा) के इर्दगिर्द घूमती नजर आएगी. फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

 

loading...

Loading...

More from azabgazab.in