बेहद शर्मनाक ! बुरी आत्माओं का रेप

  • Tweet
  • Share

पंजाब के एक बाबा पर एक एनआरआई महिला ने रेप करने का मामला दर्ज कराया है. इस एनआरआई महिला का आरोप है कि एक पाखंडी बाबा ने उसको बुरी आत्माओं से बचाने के नाम पर उसके साथ रेप किया. सोशल मिडिया पर इस महिला ने एक वीडियो भी अपलोड किया है. पीडि़त महिला कनाडा में अपनी फैमिली के साथ रहती है. वह मूल रूप से पंजाब की मोगा तहसील के एक गांव की है.


सोशल मीडिया में अपलोड वीडियो में महिला ने आरोप लगाया है कि उसके भाई ने उस पर बुरी आत्माओं का साया होने की बात कहकर उसे कनाडा से इस बाबा के पास भेजा था. इस पर बाबा का कहना था कि वह उसे बुरी आत्माओं से आजाद करा देगा. आरोपी बाबा ने महिला के साथ गलत हरकतें की. महिला द्वारा आपत्ति करने पर वह कहता था कि वह उसके साथ नहीं बल्कि बुरी आत्माओं के साथ ऐसा कर रहा है.

महिला ने इस बात की शिकायत लोकल पुलिस से की मगर किसी ने उसकी हेल्प नहीं की. उसे धमकाया भी गया और कहा गया कि यहां कुछ नहीं होगा. बाद में महिला ने एएसपी को कॉल किया. इस बारे में एएसपी बताया कि महिला ने पहले हेल्प लाइन पर कॉल किया था. महिला ने कहा था कि उसके चाचा और चचेरा भाई उसका संपत्ति में से उसका हिस्सा नहीं दे रहे हैं. बाद में जब उसने बयान दिए तो उसने एक बाबा पर रेप करने का आरोप लगाया. फिलहाल मामला केस हो गया है. अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. संगरूर पुलिस मामले की जांच करेगी.

loading...
loading...