पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाला सुपर ग्लू

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

एक शख्स को अपनी पत्नी पर शक था कि वह उसे धोखा दे रही है और उसका किसी अन्य शख्स से लव अफेयर चल रहा है. इस शक को आधार बनाकर उसने हैवानियत की हदों को पार करने वाली हरकत करते हुए अपनी बीवी को ऐसी सजा दी कि किसी की भी रूह कांप जाए. उसने अपनी बीवी के प्राइवेट पार्ट को सुपर ग्लू से चिपका दिया. यह दिल दहला देने वाली घटना हुई साउथ अफ्रीका में.

45 साल के एक शख्स के मन में यह बात बैठ गई थी कि उसकी बीवी उसे धोखा दे रही है. उसे लगता था कि उसकी बीवी का अफेयर उसके अंकल के साथ चल रहा है. एक दिन उसकी बीवी को जब उसके अंकल घर छोड़ने पहुंचे तो वह गुस्से से आगबबूला हो गया और इस घटना ने उसके मन में शक के बीज बो दिए थे.

 

वह अपनी बीवी को अमूमन डराता-धमकाता रहता था. एक दिन उसने बदला लेने की ठानी और अपनी 40 वर्षीय पत्नी को बेडरूम में लॉक कर दिया. इस बाबत उसकी बीवी ने बताया, ‘चाकू दिखाकर उसने मुझे कपड़े उतारने के लिए कहा. ऐसा नहीं करने पर उसने गला काटने की बात कही. मैं डरी हुई थी क्योंकि उसने इससे पहले मेरा हाथ काटने की कोशिश की थी. मैंने जब कपड़े उतार दिए तो उसने मुझे लेटने के लिए कहा. चाकू का डर दिखाकर मुझे टांगें फैलाने के लिए मजबूर किया और फिर मेरे प्राइवेट पार्ट में सुपर ग्लू लगा दिया.’

पति के वहशियाना हरकत की शिकार हुई महिला ने बताया, ‘मैं लगातार रो रही थी और उससे रहम की भीख मांग रही थी. अपने पति से मैंने रूकने के लिए भी कहा, लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ. मुझे ये बात समझ में नहीं आ रही कि यदि आप अपनी बीवी से प्यार करते हैं तो उसके साथ ऐसी हरकत कैसे कर सकते हैं.’

महिला ने बाद में किसी तरह से ग्लू तो हटा दी लेकिन उसके प्राइवेट पार्ट को काफी नुकसान पहुंचा है. पति के इस वहशियाना हरकत के कारण वह अब कभी भी शारीरिक संबंध नहीं बना पाएगी. टॉयलेट के दौरान भी वह भयंकर दर्द से जूझ रही है.

इस हरकत के बाद वह इतना डरी हुई है कि उसे लगता है कि उसका पति दोबारा उसे नुकसान पहुंचा सकता है. महिला ने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है. घटना के बाद से उसका पति फरार है.