इतना वाइल्ड सेक्स कि बन गया हैवान

  • Tweet
  • Share

किसी के सिर पर फिल्म का नशा कुछ इस कदर सवार हो जाए कि वह फिल्म में दिखाए गए हैवानियत पर हाथ आजमाने लगे तो इसका अंजाम क्या होगा. शिकागों की एक लड़की को कुछ ऐसा ही झेलना पड़ा, जब उसका दोस्त सेक्स के दौरान हवशी बन गया.बात दरअसल यह है कि यूनिवर्सिटी की एक छात्रा का दोस्त उसके साथ सेक्स के दौरान इरोटिक फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ के किरदार को निभाने लगा. उस युवक ने लड़की के कपड़े उतार कर उसे बुरी तरह पीटा और उसे सेक्सुअली हैरेस किया.

एक विदेशी अखबार में छपी खबर के मुताबिक 19 साल के मोहम्मद हुसैन नाम के इस युवक पर फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ को देखने के बाद हवस का भूत इस कदर सवार हुआ कि उसने शनिवार को अपनी एक फ्रेंड को हॉस्टल में बुलाया और उसके कपड़े उतरवाकर उसे तब तक पीटता रहा जब तक कि वह दर्द से कराह नहीं उठी.पुलिस के अनुसार पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि हुसैन के कहने पर उसने अपने कपड़े उतार दिए थे, जिसके बाद उसने उसने बेड से उसके हाथ और पैर बांध दिए.

उसने लड़की की आखों पर पट्टी बांध दी और उसके मुंह में टाई ठूंस दी और उसके बाद बेल्ट से उसकी पिटाई की.पीड़िता ने बताया कि हालांकि उन दोनों के बीच पहले भी सेक्स संबंध बने थे लेकिन वे लोग कपल की तरह नहीं थे. घटना वाले दिन वहां जो भी हुआ उस पर उसकी सहमति से नहीं हुआ था. दोनों एक ही यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट हैं. यह सब चल ही रहा था, तभी आरोपी छात्र का रुम पार्टनर वहां आ गया, जिसके बाद मौका देखकर लड़की भाग गई. बाद में जाकर उसने पुलिस में अपनी रिपोर्ट लिखवाई.

loading...

Loading...
READ  पाकिस्तान के बारे में 10 रोचक तथ्य