पति नहीं कर पाया संतुष्ट तो नाबालिग से किया सेक्स

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

सेना के रिटायर्ड अफसर की बीवी को जिंदगी में प्यार की कमी महसूस हुई क्योंकि उसका पति उससे दूर जाकर पैसा कमाने में व्यस्त था. उसने प्यार की इस कमी को पूरा करने के लिए ऐसा कदम उठाया कि जेल जाते-जाते बची. अदालत में पेश हुई इस महिला को जज ने युवाओं से दूर रहने की चेतावनी दी.

डेली मेल में छपी खबर के अनुसार, सेना में कॉर्पोरल की 27 वर्षीय बीवी कैरोलिना सेलिस्बदरी को एक सेना के एक अन्य अधिकारी के 14 वर्षीय बेटे के साथ अनैतिक यौन संबंध बनाने का दोषी पाया गया है. कोलचेस्टबर कोर्ट में जज एमा पीटर ने महिला को दो साल की निलंबित जेल की सजा दी है साथ ही उसे बच्चों से दूर रहने की चेतवानी भी जारी की है.

सर्विस सिविलियन कोर्ट में सुनवाई के दौरान, अभियोजन कर रहे कर्नल निगेल जॉन्सस ने बताया कि आर्मी अधिकारियों के बच्चों को जर्मनी में बनी ब्रिटिश चौकी से स्कू ल ले जा रही बस में मॉनिटर एस्कॉर्टिंग करते समय पहली बार कैरोलिना उस लड़के से मिली थी. इसके बाद महिला ने उस लड़के को घर बुलाया, जहां उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए. कैरोलिना उस लड़के को फेसबुक पर अश्लील मैसेज भेजा करती थी और उसे मिलने को भी बुलाती थी. दोनों तब मिलते थे जब कैरोलिना का पति घर से बाहर होता था.

लड़के का कैरोलिना के साथ जरूरत से ज्यादा समय बिताना उसकी मां को संदेहास्पद लगा और इसी बीच उसकी मित्र ने कैरोलिना और उसके बेटे के बीच यौन संबंध होने के सबूत दिए. इसके बाद लड़के के माता-पिता ने रॉयल मिलिट्री पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस अधिकारी कैरोलिना के घर पहुंचे. पुलिस के आने पर लड़का तो वहां से भाग गया लेकिन पुलिस ने कैरोलिना को उससे दूर रहने की चेतावनी दी. इसके बावजूद दोनों ने मिलना जारी रखा और एक दिन रंगे हाथों पकड़े गए.

हालांकि, शुरूआत में कैरोलिना ने लड़के पर दुष्कर्म का आरोप लगाया, लेकिन बाद में उसने अपना अपराध कबूल कर लिया. बचाव पक्ष के वकील ने अदालत को बताया‍ कि, कैरोलिना सेलिस्बलरी प्यार की तलाश में थी क्‍योंकि उसके पति ने आर्मी छोड़ने के बाद सऊदी अरब में नौकरी कर ली थी. इस कमी को पूरा करने के लिए वह अपने से कम उम्र के युवकों के साथ वक्त बिताना चाहती थी.

सुनवाई के बाद, जज ने अपने फैसले में कैरोलिना को दो साल की निलंबित जेल की सजा सुनाते हुए 10 साल तक यौन अपराधियों के रजिस्टनर में हस्ताक्षर करने के आदेश दिए. साथ ही जज ने उसे चेतावनी भी दी उसे युवा लड़कों से दूर रहना होगा.

loading...