सैफ अली खान की बेटी सारा ने भी चौंकाया सबको

  • Tweet
  • Share

बॉलीवुड स्टार सैफ़ अली खान की बेटी सारा अली खान की सगाई को लेकर एक बेहद चौंकानेवाली खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सारा ने कांग्रेस के बड़े नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशिल कुमार शिंदे के पोते से सगाई कर ली है. सुशिल कुमार शिंदे के पोते वीर पहरिया और सारा कई दिनों से एक दुसरे को डेट कर रहे थे.


हाल ही में मराठी सुपरहिट फिल्म सैराट की स्क्रीनिंग पर सारा पहुची थीं. लेकिन जब मीडिया की नज़र सारा पर पड़ी तो सारा ने बचकर निकलने की पूरी कोशिश की. इस कोशिश में वो कामयाब भी हुई लेकिन जिस हाथ से उन्होंने अपना चेहरा ढका था उसीने उनकी पोल खोल दी

मीडिया से बचने के लिए सारा ने हाथ का सहारा लिया लेकिन इसी वजह से उनकी ऊँगली में चमकती रिंग सबको नज़र आ गई और सारा की सगाई की चर्चा आम हो गई.बता दें की इससे पहले सारा और वीर की एक किसिंग पिक वायरल हो गई थी.सारा ने वीर की तारीफ करते हुए कहा था की उसे रोड का डोसा खाने में कोई दिक्कत नहीं है. वह बहुत ही संवेदनशील हैं और ऐसे लड़के हैं, जिनके साथ आप बीच पर वॉक करना चाहोगे. सूत्रों के मुताबिक़ सारा और वीर की मुलाकात दुबई में हुई थी.बता दें की सारा सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं. उन्होंने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया है. अब कहा जा रहा है की सारा जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखनेवाली हैं.

loading...
loading...

More from azabgazab.in