Loading...

जानिये सुबह और दोपहर को सेक्‍स संबंध बनाना क्‍यों है अच्‍छा

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

सेक्‍स फन है इसे रूटीन नहीं बनाना चाहिए. कई बार थकावट और समय नहीं होने के कारण आपका दिन में सेक्‍स संबंध बनाने का मूड नहीं करता है. ऐसे में आप रात के समय इसका मजा ले सकते हैं. खैर, कई लोग ऐसा सोचते हैं कि रात का समय सेक्‍स के लिए बेहतर होता है और वों इसे रूटीन बना लेते हैं. सेक्‍स को रूटीन बनाने से बचना चाहिए, तभी इसका ज्‍यादा मजा है. अधिकतर लोग काम से वापस आने के बाद थकावट महसूस करते हैं, जिस वजह से वो तुंरत सो जाते हैं. ऐसे लोग अपने रिश्‍तों में तरोताजा रखने के लिए सुब‍ह के समय सेक्‍स का आनंद ले सकते हैं. इतना ही नहीं आप काम के लिए रवाना होने से ठीक पहले भी सेक्‍स संबंध का मजा ले सकते हैं.

चित्र स्रोत – Shutterstock

इसके अलावा आप काम से वापस आने के तुरंत बाद सेक्‍स संबंध बना सकते हैं. जाहिर है जब आप काम खत्‍म कर घर पहुंचते हैं, तो आपकी पार्टनर डिनर की तैयारी कर रही होती है. ऐसे में आप किचन में जाकर उसे पीछे से पकड़ लें और किसिंग से शुरुआत करते हुए इस क्रिया को चरम तक ले जाएं. अपनी गर्म सांसों के साथ उसकी कमर और गर्दन पर किस करते हुए उसे उत्तेजित करें. इसके अलावा आप अपने पार्टनर का मूड बनाने के लिए कुछ सेक्‍सी बातों से इसकी शुरुआत कर सकते हैं. आप ये सब दिन मेंं कभी भी कर सकते हैं, विशेषकर वीकेंड्स के दौरान, क्‍योंकि इस दौरान आप काफी लंबे समय तक एक साथ होते हैं.

loading...

डेली मेल में प्रकाशित एक अध्‍ययन के अनुसार, सेक्‍स संबंध बनाने का सही समय शाम तीन बजे हैं. इस समय महिलाओं में कोर्टिसोल हार्मोन (cortisol hormone) का उत्‍पादन अधिक होता है, जो उन्‍हें ज्‍यादा उत्तेजित बनाता है. इतना ही नहीं मिड-मॉर्निंग में टेस्टोस्टेरोन (testosterone) हार्मोन का भी स्‍तर बढ़ता है. ये हार्मोन सेक्‍स उत्‍तेजना को बढ़ाने के साथ-साथ परफार्मेंस भी बढ़ाने में सहायक हैं. इसलिए ये समय सेक्‍स के लिए बेहतर होता है. सेक्‍स का ज्‍यादा मजा लेने के लिए आप बेडरूम के अलावा किचन और काउच का भी इस्‍तेमाल कर सकते हैं.

loading...

Loading...