फ्री में सेक्स कीजिये पर…

  • Tweet
  • Share

एक के साथ एक फ्री का ऑफर तो आम बात है, लेकिन ऑस्ट्रिया के एक वेश्यालय ने फ्री सेक्स का ऑफर दिया है. हालांकि इस ऑफर के बदले वेश्यालय मालिक की एक मदद करना होगी. इस ऑफर के बाद वेश्यालय का बाहर लोगों की लंबी कतारें लग गई हैं.

दरअसल, वेश्यालय का मालिक चाहता है कि लोग फ्री सेक्स ऑफर का मजा लें, लेकिन इसके लिए उन्‍हें वेश्‍यालय के मालिकों पर लगे दंडात्‍मक टैक्‍स भुगतान के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल होना होगा. साल्‍जबर्ग के पाश्‍चा संस्‍थान ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है कि ‘हम अब और कोई टैक्‍स नहीं देंगे. मुफ्त प्रवेश, ड्रिंक्‍स और फ्री सेक्‍स आज से ही लागू.’ यहां काम करने वाली महिला ने भी इस ऑफर की पुष्टि की है.

एक स्‍थानीय अखबार ने वेश्‍यालय के बाहर लगी लोगों की लाइन की एक तस्‍वीर प्रकाशित की है. वेश्‍यालय के मालिक हरमान म्‍युलर के हवाले से छापा है कि वो क्‍लब के लिए काम करने वाली यौनकर्मियों को दो महिने तक अपनी जेब से लगभग 10 हजार यूरो सैलरी के रूप में देंगे. चार अन्‍य शहरों में भी वेश्‍यालय चलाने वाले म्‍युलर ने इससे पहले भी दंडात्‍मक टैक्‍स के बारे में बोला था.

म्युलर के अनुसार विगत 10 सालों में उन्‍होंने सिर्फ सल्‍जबर्ग में ही लगभग 5 मिलियन यूरो टैक्‍स के रूप में दे दिए हैं, लेकिन मुश्किल यह है कि टैक्‍स ऑफिस और ज्‍यादा की मांग करते हैं. उनके अनुसार टैक्‍स ऑफिसर्स लाइसेंस्‍ड वेश्‍यालयों पर टूट पड़े हैं, जबकि बिना टैक्स वाले वेश्यालय धड़ल्ले से चल रहे हैं

loading...

Loading...

More from azabgazab.in