एक रात में 50 महिलाओं को किया गर्भवती, लिंग हुआ चोरी

  • Tweet
  • Share

ग्रीक की कहानियों में आपने इराक्लिस को उनके किये गए एक असामान्य कारनामे के लिए जाना जाता है. दरअसल, इराक्लिस ने एक रात में एक या फिर दो नहीं बल्कि कुल 50 महिलाओं को गर्भ से किया था. कहा जाता है की वह ऐसे थे की उनकी महिलाओं के लिए प्यास कभी खत्म ही नहीं होती थी. लेकिन आलम यह हो गया है की इतनी औरतों को एक रात में गर्भ धारण करवाने वाले इराक्लिस का लिंग चोरी हो गया है. यह चोरी की घटना फ्रांस के तटीय शहर आहकोसो में घटी है.
फ्रांस के तटीय शहर आहकोसो में इराक्लिस की मूर्ति 1948 में लगी थी. मगर इस मूर्ति पर अब ऐसा खतरा मंडरा रहा है जब भी इसका लिंग लगाया जाता है वह चोरी कर लिया जाता है. इस कारण अब इस ग्रीक गॉड की मूर्ति को बीना लिंग के ही रखा जा रहा है. इस मूर्ति में लिंग तभी लगाया जाता है जब कोई बड़ा और खास मौका हो. आपको बता दें की वहां के मेयर ने एक अख़बार को दिए अपने इंटरव्यू में कहा है की वह फिर से ऐसा नहीं होने देना चाहते. उन्होंने यह भी कहा की ऐसा किसी दुश्मन के साथ भी नहीं हो.

फ्रांस के तटीय शहर आहकोसो की आबादी लगभग 12000 है. इस तरह से बार-बार लिंग चोरी होने से सभी के बिच हड़कंप मचा हुआ है. लोगो का कहना है की मूर्ति के पीछे शेर की त्वचा पर्दे की तरह है. वहीं इसे नाजी ताकतों के खिलाफ से फ्रांसीसी प्रतिरोध का प्रतिक माना जाता है. वहीं ग्रीक गॉड की लिंग चोरो की वारदात सिर्फ कुछ सालों से हो रहा है. जब इस इस मूर्ति को बनाया गया था तब इसकी लिंग की लंबाई कम रखी गई थी. क्यों की महिलाएं उसे देख कर अपना आपा खो बैठती थी. वहीं पुरानी कहानियों में कहा जाता है की इस ग्रीक गॉड को अपनी मर्दानगी साबित करने के लिए 50 महिलाओं को गर्भवती करना पड़ा था.

loading...

Loading...