Loading...

लोन लेना है तो अपनी न्यूड फोटो दो,मिलेगा 5 गुना ज्यादा लोन

  • Tweet
  • Share

लोन लेना है तो पहले अपनी न्यूड फोटो दो. इन दिनों चीन में ऐसा ही हो रहा. चीन में ऑनलाइन फाइनेंस कंपनियां लोन की गारंटी के तौर पर लड़कियों की न्यूड फोटो मांग रही हैं और बाद में इन्हीं फोटोज के जरिए लोन लेने वाली लड़कियों को ब्लैकमेल करती हैं.

loading...

‘’समय पर नहीं दिया लोन तो फोटो होंगी वायरल’’

चीन के कई अखबारों में ऐसी खबरें छापी गई है.रिपोर्ट के मुताबिक, प्राइवेट लोन कंपनियां लोन देने के बदले फीमेल स्टूडेंट्स से उनकी न्यूड फोटो और आईडी कार्ड मांग रही हैं. इतना ही नहीं देर से लोन चुकाने की शर्त पर ये कंपनियां फोटोज पब्लिक करने की धमकी दे रही हैं.

READ  क्या आप जानते हैं ट्रैफिक कॉन्स्टेबल नहीं काट सकता आपका चालान!

न्यूड फोटो की डिमांड

एक पीड़ित महिला ने अखबार को बताया कि उसने वीकली 30 पर्सेंट इंटरेस्ट रेट पर 500 युआन का लोन लिया था. पुराना अमाउंट चुकाने के लिए उसे नए लोन लेने पड़े, जिससे रकम बढ़कर 55,000 युआन पर पहुंच गई. इस दौरान कंपनी ने नए लोन के लिए उसकी न्यूड फोटो की डिमांड की.

फोटो देने पर मिलता है पांच गुना ज्यादा लोन

बीजिंग यूथ डेली के मुताबिक, जो स्टूडेंट्स न्यूड फोटोज देने के लिए तैयार हो जाती हैं, उन्हें नॉर्मल रकम से पांच गुना ज्यादा लोन आसानी से मिल जाता है. कई मामलों में लोन न चुका पाने पर फाइनेंसर्स की तरफ से स्टूडेंट्स को सेक्स सर्विस प्रोवाइड करने को भी कहा गया.

loading...

More from azabgazab.in