रात भर लड़की को शराब पिलाकर किया गंदा काम

  • Tweet
  • Share

सीवान से कोलकाता जा रही एक लड़की को रेलवे स्टेशन पर ही एक लड़के ने पकड़ लिया. वे उसे धमका कर अपने साथ ले गया. इसके बाद रात भर शराब पिलाकर उसके साथ रेप करते रहा.

लड़की अकेली थी और वह मुजफ्फरपुर जंक्शन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी. तभी एक युवक उसके बगल में आकर खड़ा हो गया. फिर उससे मीठी-मीठी बातें कर उसे बहकाने लगा. इस दौरान वह बार-बार उसे साथ चलने को कहता रहा. लड़की ने इंकार किया तो उसे पुलिस के हवाले करने की धमकी देने लगा. डरी-सहमी लड़की उसके झांसे में आ गई.

लड़के ने आधे घंटे तक उसे घुमाया-फिराया. फिर अपने घर ले गया. वहां युवक ने उसके साथ छेड़खानी शुरू की तो उसने विरोध किया. इसपर उसने फिर धमकी दी कि वह रात में अपने और साथियों को भी बुला लेगा. इससे लड़की काफी डर गई.

लड़की के इस डर का फायदा उठा युवक ने उसे शराब पिलाई. इसके बाद उसके साथ रात भर सेक्स करता रहा. वो भी डर के मारे कुछ नहीं बोल पाई. लड़की की इज्जत से खेलने के बाद युवक उसे मुजफ्फरपुर जंक्शन पर छोड़ने के लिए आया.

युवक उसे सियालदह पैसेंजर ट्रेन में बैठाकर जाने लगा, तभी लड़की ने रेल पुलिस को सारी बात बता दी. सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को धर-दबोचा. आरोपी मो. नन्हे मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा का ही रहने वाला है.

loading...

Loading...