जब गंदी फिल्म देखती पकड़ी गई ये लड़की


  • Tweet
  • Share

इन दिनों इंटरनेट पर लगातार बढ़ रही मुफ्त में पॉर्न व अश्लील सामग्रियां उपलब्ध कराने वाली वेबसाइटों की संख्या में काफी इजाफा देखने को मिला है और साथ ही इनकी स्वीकार्यता भी तेजी से बढ़ रही है. इसके साथ ही बाजार में विभिन्न कंपनियों के स्मार्टफोंस के आने से भी इन साइटों के यूजर्स में काफी इजाफा हुआ है.

स्मार्टफोंस की बढ़ती हुई बिक्री से आने वाले पांच सालों में ऑनलाइन पॉर्न देखने वालों की संख्या में काफी बढ़त देखने को मिलेगी. एक शोध में यह बात सामने आई है.

भारत में भी अश्लील फिल्मों का प्रचार तेजी से बढ़ रहा है. बड़े शहरों में तो कम उम्र के बच्चों को अपने स्मार्टफोंस में अश्लील फिल्में देखने का मौका मिल जाता है. पॉर्न फिल्में केवल पुरुष ही नहीं महिलाएं भी खूब मजे लेकर देखतीं हैं. इतना ही नहीं आजकल की कई लड़कियां खुलेआम इस बात को कबूलती हैं कि वे अश्लील फिल्में देखती हैं.

इसी मसले को लेकर ही एक यूट्यूब चैनल ने एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के लैपटॉप की सर्च हिस्ट्री में देखता है कि उसमें पॉर्न साइट्स देखी गईं हैं. इसके बाद दोनों मसले पर एक-दूसरे से बात करते हैं. इसके बाद क्या होता है?

यह जानने के लिए आप खुद देख लीजिए यह वीडियो…

वीडियो सौजन्यः यूट्यूब

loading...

Loading...