Loading...

करीना ने सैफ से शादी का फैसला किया तो शॉक्ड रह गई करिश्मा

  • Tweet
  • Share

बॉलीवुड की हिट जोड़ी करीना कपूर और सैफ अली खान के प्यार को तो सब जानते हैं. लेकिन शादी के कुछ साल पहले जब करीना ने सैफ के साथ रहने का फैसला किया तो ये बात उनकी बहन और बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर और उनकी माँ के लिए भी हैरान कर देने वाली थी.

loading...

राजा बाबू, कुली नंबर वन जैसी शानदार फिल्में देने वाली करिश्मा के मुताबिक करीना के फैसले से वो और उनकी माँ बबिता शॉक में थे.

एक वेबसाइट के मुताबिक करिश्मा ने कहा ‘हमारा परिवार परंपराओं में यकीन रखता है. लेकिन बेबो के फैसले की भी इज्जत की गई. वो बहुत ही भावुक और दिल से सोचनी वाली है. उनका फैसला हमेशा ही अच्छा रहा है. इस बात को हमारे परिवार में सब मानते हैं.’

साल 2008 में सैफ-करीना ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. फिर चार साल बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. अब खबरें हैं कि करीना जल्द ही माँ बनने वाली हैं.

यही नहीं.. करीना कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘वीर दी वेडिंग’ में सोनम कपूर के साथ दिखाई देंगी. करीना और सोनम के अलावा इस फिल्म में स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी नज़र आएंगी. फिल्म ‘वीर दी वेडिंग’ बतौर डायरेक्टर सोनम कपूर की बहन रिया कपूर की पहली फिल्म है.

loading...

Loading...